Video: चोर ने 2 सेकंड में तोड़ा बुलेट का लॉक, डेमो देख लोग हुए हैरान, बोले-कुछ भी सेफ नहीं..

Share on:

सोशल मीडिया पर आए दिन कई हैरान कर देने वाले वीडियो  वायरल होतें है। ऐसा ही एक बाइक चोर का हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस शॉकिंग क्लिप में एक चोर पुलिसकर्मियों के सामने बाइक चुराने की पूरी प्रक्रिया का ट्यूटोरियल दे रहा है। वीडियो में जैसे ही पुलिस वाले ने डेमो दिखाने का बोलता है, चोर सबसे पहले बिना चाबी के ही बुलेट जैसी बाइक के हैंडल का लॉक तोड़ता है और फिर जुगाड़ से कुछ सेकंड में ही उसे स्टार्ट कर देता। हालांकि यह वीडियो साल 2022 में वायरल हुआ था।लेकिन हर साल चर्चा में रहता है।

वायरल वीडियो से आप समझ सकतें है कि चोर कैसे किसी बाइक का लॉक आसानी से तोड़कर सेकंड़ो में उड़ा ले जातें है। सबसे पहले चोर बाइक की सीट पर बैठता है। और एक हांथ से हैडल पकड़ता है, और दूसरे हाथ से पीछे पकड़कर एक पैर की मदद से बाइक के हेंडल को कसकर झटका मारता है और लॉक टूट जाता है। वीडियो देख हैरानी होगी की इतनी भारी और इतनी मजबूत दिखने वाली बुलेट के हेंडल लॉक को यह दुबला पलता सा चोर मात्र दो सेकंड में तोड़ देता है। इतना ही नही वायर को काटकर मोटरसाइकिल को स्टार्ट भी कर देता है।

 

इस वीडियो को हैंडल से @Superoverrपोस्ट किया गया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा – रॉयल एनफील्ड की क्वालिटी चेक के लिए यह बंदा हायर करना चाहिए। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर हैरान कर देने वाले तो कुछ मजेदार कमेंट किए है। एक शख्स ने लिखा – कुछ भी सेफ नहीं है। दूसरे ने कहा कि कमाल का टैलेंट है। वहीं कुछ यजूर्स ने बाइक बनाने वाली कंपनी से गुजारिश की ऐसे लोगों के लिए कोई सिस्टम तो तैयार करिए।