Video: शख्स ने देसी जुगाड़ से प्रेसर कुकर को ही बना दिया कॉफी मशीन, इंजीनियरिंग देख लोग हैरान, बोले- स्टारबक्स वाले..

Share on:

जुगाड़ के मामले में भारतीयों का कोई तोड़ नही है। आए दिन लोगों के जुगाड़ वाले वीडियो वायरल होते रहतें है। ये जुगाड़ी जाती सिर्फ भारत में ही पैदा होती है। इन लोगों के सामने विदेशों के इंजीनियरों का भी दिमाग फेल हो जाता है। कुछ ऐसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें शख्स अपने टैलेंट से एक प्रेशर कुकर में कॉफी बनाते हुए नजर आ रहा है। वीडियो को देख लोगों ने तो अपना माथा ही पकड़ लिया।

 देसी जुगाड़ से बनाया कॉफी मशीन
वीडियो में देखा जा सकता है एक शख्स अपने देसी जुगाड़ से कॉफी मशीन के बजाय प्रेसर कुकर में कॉफी बना रहा है। शख्स ये बताता है कि कॉफी बनाने का यह जुगाड़ वह बाजार से ले आया है। इसके बाद वह एक जग में कॉफी, दूध और चीनी डालकर उसे स्टीम के लिए कुकर से निकले पाइप में लगा देता है। इतना ही नही वह सीटी प्रेसर की मदद से काॅफी तैयार करता है।

 

वीडियो देख लोगों ने कुछ ऐसे किया रिएक्ट
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर india_food_hustle नाम के यूजर ने शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 4 मिलियन लोगों ने देखा और डेढ़ लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं,इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने मजेदार कमेंट किए है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- हमारे देश में कितने तेजस्वी लोग रहते हैं। दूसरे ने लिखा- इंडिया इज नॉट फॉर बिगिनर्स।