Video: बारिश के पानी में कुत्तों के साथ मस्ती करता दिखा मासूम, दिल छूने वाला वीडियो वायरल

Share on:

मुंबई में मानसून पहुंच चुका है, इससे शहर में जमकर बारिश हो रही है। इस बीच एक प्यारा सा वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बच्चा बारिश के पानी में आवारा कुत्तों के साथ खेलते देखा जा सकता है। कुत्तों के साथ बच्चे का मस्तीभरा अंदाज लोंगो को काफी पसंद आ रहा है। जिसे देखकर लोगों को अपना बचपना याद आ गया है।

इस वीडियो को रिद्धि सुरती’ ने के ‘इंस्टाग्राम’ यूजर ‘ ने शेयर किया है। कैप्शन दिया है, “मेरा विश्वास करें जब मैं कहती हूं कि बॉम्बे में बारिश एक अलग ही अनुभव है।” वीडियो में देखा जा सकता है, जमकर बारिश हो रही है।समुद्र के करीब बनी सड़क पर लबालब पानी भरा है और गाड़ियां गुजर रही हैं। इस बीच एक बच्चा हाथ से उछालकर डॉग्स पर पानी फेंक रहा है और कुत्ते भी मजेदार तरीके से पानी में जोर-जोर से उछल रहे हैं। जिसे देखकर आपके दिल को छू लेेगा।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riddhi Surti (@moonnrosess)

वीडियो को देखने के बाद लोगों के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। इस छोटी क्लिप ने कई सोशल मीडिया यूजर्स का दिल खुश कर दिया है। एक यूजर ने कहा, “यह वीडियो बहुत प्यारा है। बारिश, खेलता हुआ बच्चा, उछलते-कूदते कुत्ते, आपकी हंसी और का खुशियों से भरा एक खूबसूरत गाना। अपनी यादें बांटने और मुझे इस प्यारे पल को जीने का मौका देने के लिए शुक्रिया।”