सनी देओल ने की सबसे बड़ी वॉर फिल्म ‘बॉर्डर- 2’ की घोषणा, कहा – ‘फौजी 27 साल पुराने वादों को पूरा करने आ रहा…’

Share on:

फिल्म निर्माता जेपी दत्ता की प्रतिष्ठित युद्ध फिल्म बॉर्डर ने गुरुवार 13 जून को अपनी रिलीज के 27 साल पूरे कर लिए। इस खास मौके पर, अभिनेता सनी देओल ने फिल्म के सीक्वल की घोषणा की। जिसमें देश के प्रति कर्तव्य, बलिदान और प्रेम की भावनाओं को दर्शाया गया था।

अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर, सनी ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे कहते हैं, ’27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया था कि वो वापस आएगा। उसी वादे को पूरा करें, हिंदुस्तान की मिट्टी को अपना सलाम कहें, फिर से आ रहा है। ‘बॉर्डर-2’ फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे और इसका निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता करेंगे।

बोर्डर नामक फिल्म जो 1997 में पर्दे पर रिलीज़ हुई थी। यह एक भारतीय फ़िल्म थी जिसमें सनी देओल, सुनील शेट्टी, अक्षय खन्ना, जैकी श्रॉफ़, पूनम डिल्लन, तन्वी अजमी, कुलभूषण खरबंडा, और राकेश वाशिष्ठ जैसे कई प्रमुख अभिनेता और अभिनेत्रियों ने अभिनय किया था। यह फिल्म भारत-पाकिस्तान सीमा के बीच हुए 1971 के भारत-पाक युद्ध को आधार बनाकर बनाई गई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता प्राप्त की थी और कई अवार्डों को जीता इसके बाद अब  ‘बॉर्डर-2’ की तैयारियाँ चल रही हैं। जिसमें जेपी दत्ता फिल्म के निर्माता होंगे। हालांकि, फिल्म की स्टार कास्ट या रिलीज की तारीख अभी तक सामने नहीं आई है।