गजब का जुगाड़…यूटूबर ने कार के अंदर ही बना दिया स्विमिंग पूल, देखें Viral video

Share on:

आसमान से आग के गोले बरस रहें हैं। देश के कई हिस्सों में उच्च तापमान और तूफ़ान के कारण लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो रहा है। पिछले कुछ दिनों से रिकॉर्ड तापमान दर्ज किया जा रहा है। कुछ इलाकों में 52.3 डिग्री तापमान दर्ज किया गया। कुछ लोग चिलचिलाती धूप से बचने के लिए तरह-तरह की तरकीबें सोच रहे हैं। इससे जुड़े कुछ तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और सभी का ध्यान खींच रहे हैं। ऐसे ही एक वीडियो में कार को स्विमिंग पूल बना कर ड्राइविंग करते हुए दिखाया गया है।

Viral video…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pubity (@pubity)

कार को स्विमिंग पूल में तब्दील करने के दृश्य नजर आ रहे हैं…

Viral video में एक कार को स्विमिंग पूल में तब्दील करने के दृश्य नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं सड़कों पर पानी से भरी गाड़ियां भी दौड़ रही हैं। अब इस वीडियो को देखने वाले नेटीजन कह रहे हैं कि लाइक और व्यूज के लिए ये कुछ भी कर सकते हैं। कुछ युवाओं द्वारा कार में प्लास्टिक शीट से स्विमिंग पूल बनाने का वीडियो वायरल हो रहा है। कार का इंटीरियर पूरी तरह से पानी से भर गया है। पीछे की सीट पर बैठे दो लोग ‘पूल’ का आनंद ले रहे हैं। लेकिन कार उसका दोस्त चला रहा था। अब इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट कर रहे हैं कि शायद कारपूल का यही मतलब है।

इस क्लिप का कुछ सेकंड पबिटी के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था। इसने कारपूलिंग को अगले स्तर पर ले लिया है। 20 मई को अपलोड किए गए इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और कई लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं।

सोशल मीडिया पर लोगों ने क्या कहा?

एक नेटिज़न.. आजकल भाई इंटरनेट पर मशहूर होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं।
एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि मुझे आश्चर्य है कि अगर ट्रैफिक पुलिस अधिकारी इस कार को देखेंगे तो उनकी क्या प्रतिक्रिया होगी।
वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि इस दृश्य को देखकर बीमा कंपनियों के होश उड़ जाएंगे. उन्होंने मजेदार टिप्पणी करते हुए कहा, “कृपया मुझे बताएं कि यह वीडियो फ्लोरिडा का नहीं है।”