17 साल की बेटी ने पिता और 9 साल के भाई को दी दर्दनाक मौत, हरिद्वार से हुई गिरफ्तार

Share on:

हरिद्वार : मध्यप्रदेश के जबलपुर में रेल कर्मचारी पिता और अपने 9 साल के भाई की हत्या करने वाली 17 साल की बेटी को पुलिस ने हरिद्वार से गिरफ्तार कर लिया है। इस वारदात में शामिल उसका प्रेमी अभी भी फरार है। जबलपुर पुलिस की एक टीम भी हरिद्वार पहुंच चुकी है।

जानकारी के अनुसार, करीब ढाई महीने पहले हुई इस घटना में आरोपी बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पूरी खूनी साजिश रची थी। हत्या के बाद दोनों फरार हो गए थे।
इस सनसनीखेज वारदात के बाद से पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। इसी बीच, मंगलवार रात को हरिद्वार में पुलिस को एक नाबालिग लड़की महिला जिला अस्पताल के पास संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए दिखाई दी।

पुलिस पूछताछ में हुआ खुलासा

पकड़ी गई लड़की से जब पुलिस ने पूछताछ की, तो उसने चौंकाने वाला खुलासा किया। उसने बताया कि वह अपने प्रेमी मुकुल के साथ हरिद्वार आई थी, लेकिन कुछ सामान लेने का बहाना बनाकर मुकुल उसे छोड़कर चला गया।

दो महीने तक प्रेमी के साथ घूमी हत्यारी बेटी

आरोपी बेटी ने पुलिस को यह भी बताया कि कथित प्रेमी मुकुल ने ही मार्च महीने में जबलपुर में उसके पिता और भाई की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या कर दी थी। वारदात के बाद से वह करीब दो महीने तक उसे अपने साथ घुमा रहा था।

पुलिस तलाश में जुटी

हत्या की इस वारदात का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, उसके फरार प्रेमी मुकुल की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं। नगर कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने जबलपुर पुलिस से सम्पर्क किया तो सामने आया कि प्रकरण में मुकुल कुमार को आरोपित बनाते हुए कोतवाली सिविल लाइन जबलपुर में हत्या सहित संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज है।