MP News : दिल दहला देने वाली घटना, परिवार के 8 लोगों को कुल्हाड़ी से काटा, फिर खुद ने भी दी जान

Share on:

MP News : एक ही परिवार के 8 सदस्यों की सामूहिक हत्या से पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। परिवार के ही एक सदस्य ने इस नृशंस हत्या को अंजाम दिया। आरोपी की आठ दिन पहले ही शादी हुई थी। उसने अपनी पत्नी, मां, बहन, भाई और तीन बच्चों की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। बाद में आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह दिल दहला देने वाली घटना मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में हुई है। यह खौफनाक घटना ग्राम बोदल कछार में बुधवार आधी रात करीब 2.30 बजे हुई। यह गांव महुलझिर पुलिस थाने की सीमा के अंतर्गत आता है।

‘परिवार के सभी लोग सो रहें थे…’

जब आरोपी ने कुल्हाड़ी से हमला किया तो सभी पीड़ित सो रहे थे। बाद में आरोपी ने खुद ने अपनी जीवन लीला भी समाप्त कर ली। यह घटना एक आदिवासी परिवार में घटित हुई। मौके पर भारी संख्या में पुलिस को तैनात किया गया इस घटना के बाद पूरे गांव को सील कर दिया गया।

आरोपी के चाचा ने क्या कहा?

पूरे गांव में दहशत और भय का माहौल है। आरोपी का नाम दिनेश (27) है। आरोपी के चाचा ने बताया ”आरोपी की मानसिक स्थिति एक साल से ठीक नहीं थी। इलाज के बाद वह मैच्योर जिंदगी जी रहे थे। यही शादी पिछले हफ्ते 21 मई को हुई थी। शादी के बाद उसे फिर से मानसिक परेशानी होने लगी। बीती रात उसने अपनी पत्नी वर्षा, बड़े भाई श्रवण, भाई की पत्नी बरातो बाई, मां सिया बाई, बड़े भाई के तीन बच्चों और छोटी बहन की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। ये सभी घर के आंगन में सो रहे थे। उसी वक्त आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया।”

‘खुद ने भी दी जान…’

इसके बाद दिनेश अपने चाचा के घर आया और वहां उसने अपने चाचा के पोते पर हमला किया। हमले की वजह से बच्चे के जबड़े पर कुल्हाड़ी लगी। और वह चोटिल हो गया। किसी एक अन्य व्यक्ति ने इस वारदात को देख कर चीखा, और उसकी चीख सुन कर आस पास के लोग इकट्ठा हो गए। इसके बाद दिनेश मौके से भाग गया और फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।