Breaking News : करण भूषण के काफिले की तेज रफ़्तार कार ने 3 को रौंदा, 2 की मौके पर मौत, 1 की हालत गंभीर

Share on:

Breaking News : उत्तर प्रदेश के गोंडा से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। इस हादसे मे 2 लोगो की मौत मौके पर ही हो गई। और अन्य 1 की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। यह हादसा गोंडा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले में हुआ है।

अनियंत्रित पुलिस एस्कॉर्ट वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी…

बीजेपी प्रत्याशी के काफिले में शामिल एक अनियंत्रित पुलिस एस्कॉर्ट वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। कैसरगंज से बीजेपी प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले में पुलिस एस्कॉर्ट वाहन शामिल था। इस हादसे के बाद सभी मौके से फरार हो गए।

इस भयानक टक्कर की घटना में, हादसे में पुलिस एस्कॉर्ट वाहन को भी गंभीर नुकसान हुआ। टक्कर इतनी भयानक थी कि वाहन के एयरबैग तक खुल गए। इस घटना के बाद, सभी लोग जो भी काफिले में सवार थे, बच कर भाग निकले। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस की टीमें तैनात की गई हैं। यह हादसा हुजूरपुर में बहराइच रेलवे क्रॉसिंग के पास कर्नलगंज थाना क्षेत्र में हुआ। पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है।

‘स्थानीय लोगों ने CHC को घेरा’

कैसरगंज से मौजूदा BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह के काफिले के संबंध में हुए एक हादसे ने गोंडा में उथल-पुथल मचा दी। पुलिस और अन्य लोग तत्परता से मौके पर पहुंचे और घायलों को स्थानीय सीएचसी में ले गए। जहाँ 2 को मृत घोषित कर दिया गया। इससे हादसे से नाराज होकर स्थानीय लोगो ने CHC को घेर लिया और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।