MP में महिला से बर्बरता : बदमाशों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, जमीन पर गिराकर लात-घूंसे बरसाए, 6 गिरफ्तार

Share on:

रीवा : मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां कुछ दरिंदों ने एक महिला पर निर्मम अत्याचार किया। बदमाशों ने महिला को सरेआम दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और जमीन पर गिराकर उस पर लात-घूंसे बरसाए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे कुछ लोग मिलकर एक महिला को बेरहमी से पीट रहे हैं। महिला चीख-पुकार रही है, लेकिन कोई उसकी मदद करने को आगे नहीं आ रहा है। यह घटना रीवा जिले के जवा थाना क्षेत्र के अकौरी गांव की है। पीड़ित महिला का नाम शैल कुमारी बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि महिला का आरोपियों से जमीनी विवाद था। आज विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने महिला को बेरहमी से पीट दिया।

पीड़ित महिला ने दर्ज कराई FIR, पुलिस ने शुरू की जांच:

इस घटना के बाद पीड़ित महिला ने थाने पहुंचकर रामप्रिय गौतम, अनिल मिश्रा, राजेंद्र गौतम सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि आरोपियों ने उसके साथ गाली-गलौज और अश्लील हरकतें भी कीं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।