बड़ी खबर : इंदौर में कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष विनोद यादव के घर पर पथराव, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

Share on:

इंदौर। इस वक्त की बड़ी खबर इंदौर से सामने आ रही है। बता दें कि, कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष विनोद यादव के मकान पर कुछ लोगों द्वारा पथराव करने की जानकारी सामने आ रही है।बताया जा रहा है कि, कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष विनोद का दिन में नंदा नगर पोलिंग बूथ पर विवाद हुआ था।

इसके बाद शाम के समय 15-20 लोग उनके घर पहुँच गए और और विवाद करने लगे। विवाद यही ख़तम नहीं हुआ घर आए लोगों ने विनोद के घर पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिए। इतना ही नहीं इस दौरान बाहर खड़ी ब्लाक अध्यक्ष की कार के शीशे भी फोड़ दिए। दरवाजे व खिड़की पर भी पथराव हुआ।

इस पूरी घटना को लेकर विनोद यादव ने आरोप लगाया कि यह भाजपा के गुंडों ने घर आकर मारपीट की है। इस पूरे हमले से जुड़ा वीडियो सामने आया है, जिसमे देखा जा सकता है कि, किस तरह है युवक ने चाकू लहरा रहे हैं, जिस वक्त यह हमला हुआ उस वक्त नगर निगम नेता प्रतिपक्ष चिंटू यादव और पार्षद राजू भदौरियां भी वहां मौजूद थे।

इस हमले को लेकर यादव ने आरोप लगाया कि उनका दोपहर में कनकेश्वरी देवी बूथ पर भाजपा से जुड़े अंकित यादव, अमन यादव के साथ विवाद हुुआ था। घर पर भी उनके ही समर्थकों ने हमला किया। बता दें कि, यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। गौरतलब है कि, आज चौथे चरण में 8 लोकसभा सीट पर चुनाव हुए है, जिसमे इंदौर भी शामिल है।