वायरल VIDEO : दूल्हे ने साली के साथ लगाए जबरदस्त ठुमके, तो दुल्हन ने दिखाया ऐसा रूप कि लोग हुए हैरान

Share on:

Wedding Viral Video: अक्सर आपने देखा होगा सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है जो मनोरंजन के साथ साथ सुर्खियां भी बटोरते है। इस कड़ी में कुछ दिनों से एक शादी का वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, यह वीडियो एक शादी का है, जिसमें एक दूल्हा अपनी साली के साथ जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहा है। वहीं जीजा-साली का डांस देख दुल्हन ने स्टेज पर क्या किया ये आपको हैरान कर देगा।

दरअसल, इस दूल्हे ने शादी समारोह के दौरान जब स्टेज पर बैठी अपनी साली के साथ डांस करना शुरू किया तो वहां बैठी दुल्हन दोनों को चुपचाप टकटकी लगाए लगातार देखती है और अलग अलग तरह के एक्प्रेशन देती है। तभी अचानक स्टेज पर एक लड़का आता है और दुल्हन उसके साथ अपना डांस करना शुरू देती है। ऐसे में बेहद मजाकियां माहौल शादी में बन जाता है। दोनों के डांस करने के दौरान कैमरे में कैद हुए इस वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है।

VIDEO ने जीता यूजर्स का दिल

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने कई यूजर्स का दिल जित लिया है। वहीं कई यूजर्स इस वीडियो को लेकर कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे है। इस दौरान एक यूज़र्स ने कमेंट करते हुए लिखा- कि ‘और कितना विकास चाहते हैं देश में?’ तो दूसरे ने लिखा ‘दूल्हे को साली के साथ डांस करता देख दुल्हन भी स्टेज पर किसी और के साथ डांस करने लगी’ ‘ऐसे दूल्हे को छोड़ कर अगर दुल्हन भाग भी जाए तो कोई आश्चर्य करने वालीं बात नहीं हैं’ ‘घर बसने से पहले ,घर उजाड़ दिया विनोद,देख रहे हो ना’ ‘ऐसे ही लोग बाद में रिपोर्ट करवाए फिरते की मेहरारू भाग गई हमरी’।

हालांकि यह कोई पहला मामला नहीं हैं जब इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो, शादी के सीजन के दौरान कई ऐसे मजाकियां वीडियो वायरल हो चुके है और होते रहते है। आपको बता दे कि इस वीडियो से पहले एक वीडियो शादी में गुटखा खाती दुल्हन का वायरल हुआ था, जिसे यूजर्स ने खूब पसंद किया था।