Video: जब विदेशी युवक ने पहली बार खाया ‘फायर पान’, रिएक्शन देख हैरान रह गए लोग, वीडियो वायरल

Share on:

देशभर में फायर पान काफी फेमस है। युवाओं की बात करें तो इससे काफी प्रभावित होते है। किसी विदेशी को फायरपान खाते हुएं देखें है। इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे एक वीडियो में बैंकॉक के एक शख्स को दिल्ली की सड़कों पर फायर पैन खाते देखा जा सकता है। पान को खाने के बाद जो टूरिस्ट का मजेदार रिएक्सन है, उसे देख लोग काफी पसंद कर रहें है।

फेमस फायर पान
बता दें इस वीडियो को मार्टिन ब्रावो नामक शख्स ने ‘इंस्टाग्राम’ हैंडल पर शेयर किया है। मार्टिन सोशल मीडिया एंफ्लुएंसर हैं और वो दुनियाभर के स्थानो में घूमतें है। हाल में ही वह भारत आए थें, इस दौरानउन्होंने नई दिल्ली में एक रेहड़ी वाले के पास जाकर फायर पान का आनंद लेते हुए अपनी एक रील शेयर की। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”नई दिल्ली की सड़कों पर प्रसिद्ध फायर पान का स्वाद चखा।”

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने स्ट्रीट वेंडर का ‘नमस्ते’ कहा और दुकानदार ने उनके लिए पान तैयार करना शुरू किया। दुकानदार ने मार्टिन को पान में डाली जाने वाली चीजों के बारे में बताया जैसे गुलखंड, पपीते के टुकड़े, चीनी, सूखे मेवे वगैरह। हालांकि इस दौरान वह थोड़ा डर रहे थे, लेकिन वेंडर कहता है “कोई बात नहीं” और उसे पान खिला देता है। पान मुंह में जाते ही मार्टिन थोड़े हैरान एक्सप्रेशन देते हैं, लोग काफी तारीफ कर रहें है।