कांग्रेस विधायक शुक्ला ने दिए 10 ऑक्सीजन जनरेटर, भाजपा विधायक ने की सराहना

Share on:

इंदौर : कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने आज कोरोना के संक्रमित मरीजों के उपचार के लिए आवश्यक 10 ऑक्सीजन जनरेटर भेंट किए । सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल को यह जनरेटर भेंट किए गए । इस मौके पर विधायक द्वारा शुरू किए गए सांस बचाओ अभियान की सराहना करने के लिए भाजपा के विधायक आकाश विजयवर्गीय भी पहुंच गए।

कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के द्वारा कल जब अस्पतालों का दौरा किया गया था तब उनके सामने यह तथ्य आया था कि अस्पतालों में उपचार के लिए भर्ती मरीजों को ऑक्सीजन नहीं मिल रही है, जिसके कारण मरीजों की स्थिति गंभीर होती जा रही है ।

इस बारे में जब जिला प्रशासन के अधिकारियों से शुक्ला के द्वारा बातचीत की गई तो ऑक्सीजन की कमी की गंभीर स्थिति निकल कर सामने आई । उसी समय विधायक शुक्ला ने यह घोषणा कर दी थी कि वह अपनी ओर से 10 ऑक्सीजन जनरेटर भेंट करेंगे।

यह घोषणा करने के बाद 24 घंटे के अंदर ही विधायक के द्वारा 10 मशीनें खरीद ली गई । आज बिना किसी औपचारिक समारोह के यह सभी मशीनें सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के अधीक्षक डॉ सुमित शुक्ला को भेंट की गई । इस मौके पर विधायक शुक्ला के साथ पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, विधायक विशाल पटेल , इंदौर शहर कांग्रेस के अध्यक्ष विनय बाकलीवाल भी मौजूद थे।

विधायक संजय शुक्ला के द्वारा कोरोना से गंभीर रूप से संक्रमित मरीजों की सांस को बचाने का अभियान शुरू किया गया है। इस अभियान का समर्थन करने और उसे प्रोत्साहित करने के लिए इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के विधायक आकाश विजयवर्गीय भी मौजूद थे।

विजयवर्गीय के द्वारा अस्पताल को इस तरह से शुक्ला के द्वारा मशीन दान में दिए जाने की सराहना की गई। विजयवर्गीय ने कहा कि अस्पतालों की इस जरूरत को पूरा करने की जिम्मेदारी सभी को निभाना होगी।