तेलंगाना में PM मोदी बोले- विपक्ष शक्ति के खिलाफ, मैं ‘शक्ति’ के लिए अपना जीवन बलिदान करने को तैयार

Share on:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सोमवार को तेलंगाना के दौरे पर है। इस दौरे पर उन्होंने राज्य की जनता को सम्बोधित भी किया है। इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर खूब सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने हाल ही में राज्य के कई शहरों में विभिन्न प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन किया। तेलंगाना के लोग देख रहे हैं कि विकास प्रोजेक्ट्स अब राज्यों के हर शहर तक भी पहुंच रही हैं। ‘बीजेपी लहर’ BRS और कांग्रेस के कुशासन को मिटा देगी!

पीएम मोदी ने कहा “13 मई को, तेलंगाना के लोग इतिहास लिखने जा रहे हैं। आप ‘विकसित भारत’ और ‘विकित तेलंगाना’ के लिए वोट करेंगे। तेलंगाना में भाजपा के लिए समर्थन लगातार बढ़ रहा है और यह सभा इसका प्रमाण है।”

‘मैं ‘शक्ति’ के लिए अपना जीवन बलिदान करने को तैयार’

पीएम मोदी ने नारी शक्ति पर कहा कि यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि नारी शक्ति मुझे आशीर्वाद देने और समर्थन देने के लिए यहां आई है। कल, INDI Alliance ने मुंबई में एक रैली की मेजबानी की। उन्होंने घोषणा की कि उनकी लड़ाई ‘शक्ति’ के विरुद्ध है; और मेरे लिए, हर बेटी, माँ और बहन ‘शक्ति’ का स्वरूप है। जो लोग ‘शक्ति’ के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं, मैं आपकी चुनौती स्वीकार करता हूं।’ मैं ‘शक्ति’ के लिए अपना जीवन बलिदान करने को तैयार हूं।

‘कौन शक्ति का आशीर्वाद प्राप्त कर सकता है?’

उन्होंने आगे कहा “एक तरफ ऐसे लोग हैं जो सत्ता के विनाश की बात करते हैं। दूसरी ओर, कुछ लोग शक्ति की पूजा करते हैं। यह प्रतियोगिता 4 जून को आयोजित की जाएगी कि कौन शक्ति को नष्ट कर सकता है और कौन शक्ति का आशीर्वाद प्राप्त कर सकता है…”