राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का आज आखिरी दिन, मुंबई में विशाल रैली का आयोजन, विपक्ष करेगा शक्ति प्रदर्शन

Share on:

चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव की तारीखों को किया ऐलान। चुनाव आयोग ने बताया कि इस बार चुनव कुल 7 फेज़ में होने है। तारीखों के ऐलान के बाद आज कांग्रेस भी एक्शन मूड में दिख रही है। आपको बता दें कि आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का 63वां और आखिरी दिन है।

‘आज न्याय यात्रा का होगा समापन’

आज राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का महाराष्ट्र के मुंबई में समापन होगा। इसके साथ ही आज रविवार को राहुल ने मुंबई में मणि भवन से अगस्त क्रांति मैदान तक न्याय संकल्प पदयात्रा निकाली। माना जा रहा है कि राहुल की इस यात्रा से चुनाव में काफी बदलाव देखने को मिलेगा। इसके साथ ही आज कांग्रेस ने अपनी न्याय यात्रा के समापन को लेकर मुंबई के शिवाजी पार्क में एक विशाल रैली का आयोजन किया है।

‘कई बड़े नाम रहेंगे मौजूद’

आपको बता दें कि आज की इस पदयात्रा में विपक्ष के कई दिग्गज नेता शामिल होंगे। बता दें कि इस यात्रा में प्रियंका गांधी वाड्रा, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी मौजूद रहेंगे। इन बड़े नामों के साथ तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, राजद नेता तेजस्वी यादव। शिवसेना, NCP, आम आदमी पार्टी सहित I.N.D.I.A ब्लॉक की अन्य पार्टियों के नेता भी पहुंचेंगे। इस रैली को विपक्ष का शक्ति प्रदर्शन कहा जा रहा है।

‘राहुल गांधी की दोनों भारत जोड़ो यात्राएं सफल रहीं’

इस दौरान स्वरा भास्कर ने कहा कि राहुल गांधी की दोनों भारत जोड़ो यात्राएं सफल रहीं। मैं ऐसे किसी नेता को नहीं जानती जिसने पूरे देश की यात्रा की हो और जानने की कोशिश की हो कि लोगों के दिल में क्या है। राहुल गांधी लोगों से मिलना चाहते थे और उनसे जुड़ना चाहते थे। उनकी ऐसी ही कोशिशें हमें उम्मीद देती हैं।