केरल दौरे पर PM मोदी बोले- केरल राज्य में कमल खिलने जा रहा, कांग्रेस ने देश के राज्यों को बर्बाद किया

Share on:

देश में कल लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान तय है। लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद आचार संहिता भी लागू हो सकती है। जिससे पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के कई राज्यों का दौरा कर रहें है। आज शुक्रवार को पीएम मोदी केरल के दौरे पर है। पीएम मोदी आज केरल के पथनमथिट्टा में जनसभा कर रहें है।

‘केरल राज्य में कमल खिलने जा रहा’

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि इस बार केरल राज्य में कमल खिलने जा रहा है। बीजेपी यहां की युवा ऊर्जा को बढ़ावा दे रही है। इसलिए यहां के लोग कह रहे है कि अबकी बार 400 पार। उन्होंने आगे कहा कि केरल में इस वक्त कानून व्यवस्था की स्थिति खराब होती जा रही है। केरल में चर्च के पादरी भी हिंसा के शिकार हो रहे हैं। यहां कितने ही कॉलेज कैम्पस कम्युनिस्टों के गुंडों के अड्डे बन चुके हैं। महिलाएं, युवा और समाज के हर वर्ग के लोग डर में जी रहे हैं। मगर, राज्य सरकार में बैठे लोग चैन की नींद सो रहे हैं। इन समस्याओं से छुटकारा तब मिलेगा, जब यहां से कांग्रेस और LDF की सरकर का चक्कर टूटेगा।

‘कांग्रेस ने देश के राज्यों को बर्बाद किया’

पीएम ने कांग्रेस और लेफ्ट पर कसा तंज, उन्होंने कहा कि कांग्रेस और लेफ्ट की हालत यह है कि जिस प्रदेश से यह चुनाव हारते हैं, वहां यह दोबारा वापसी नहीं कर पाते। कांग्रेस ने सत्ता के लालच में जिस तरह से खेल खेला, देश के राज्यों को बर्बाद किया। लोग अच्छी तरह जानते हैं। जिस राज्य से यह पराजित होते हैं वहां के लोग इन्हें वापस लौटने नहीं देते। तमिलनाडु ने 1962 में आखिरी चुनाव जीता था, यूपी, गुजरात बिहार में कांग्रेस 4 दशक पहले आखिरी चुनाव जीता। उड़ीसा में भी कांग्रेस 3 दशक से बाहर ही है। देश के कितने ही राज्यों से अब कांग्रेस बाहर है।