इंदौर की मदद के लिए आगे आए केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री, कैलाश विजयवर्गीय ने दिया धन्यवाद

Share on:

देशभर में कोरोना संक्रमण के बीच स्वास्थ्य व्यवस्था काफी बिगड़ गई है. जिसके चलते मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य सेवाओं में भारी कमी देखी जा रही है. प्रशासन द्वारा कई प्रयासों के बाद भी मरीजों को ऑक्सीजन की भारी किल्लत का सामना करना पड़ रहा है. शिवराज सरकार द्वारा लगातार ऑक्सीजन की उपलब्धता के लिए कोशिश की जा रही है.

https://twitter.com/KailashOnline/status/1382542462133030913

वहीं बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को अपने एक ट्वीट के जरिए धन्यवाद दिया है. दरअसल, केंद्रीय मंत्री द्वारा 90 ऑक्सीजन मिलाई स्टील प्लांट से मध्य प्रदेश भेजने की व्यवस्था की गई है। जहां प्रतिदिन 90 टन ऑक्सीजन मध्यप्रदेश भेजी जाएगी। जिसके बाद कैलाश विजयवर्गीय ने धर्मेंद्र प्रधान को धन्यवाद दिया है.

कोरोना संक्रमण हर दिन नया रिकॉर्ड बनाता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, बुधवार को देश में कोरोना के 1 लाख 99 हजार 569 नए मामले दर्ज किए गए. यह महामारी की शुरुआत से लेकर अब तक एक दिन में मिलने वाले नए कोरोना संक्रमितों का सबसे बड़ा आंकड़ा है. जहां एक तरफ देश में संक्रमित मरीजों की संख्‍या बढ़ रही है वहीं दूसरी ओर मौत के आंकड़े भी बढ़ोतरी देखी जा रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते 24 घंटे में 1037 लोगों की मौत हुई है.