डी बीयर्स फॉरएवरमार्क ने फॉरएवरमार्क आइकन कलेक्शन लॉन्च किया

Share on:

इंदौर, 10 फरवरी 2024: भावनाओं से भरपूर और चिरस्थाई प्रेम का जश्न मनाते हुए, डी बीयर्स फॉरएवरमार्क क्लासिक फॉरएवरमार्क आइकन कलेक्शन पेश करते हैं। यह कलेक्शन इस वेलेंटाइन डे पर नेचुरल, खूबसूरत डायमंड्स के ज़रिये आपके खूबसूरत पलों को सदा के लिए आपके साथ रखता है।

फॉरएवरमार्क आइकन कलेक्शन को ऐसे डिज़ाइन किया गया है जैसे रात के आकाश में चमकते सितारों हों। ये डायमंड्स उन पार्टनर्स के लिए एकदम सही है जो अपनी अनूठी यात्रा का जश्न मनाना चाहते हैं या जो साथ बिताए वक्त के एक महत्वपूर्ण पल को सदा के लिए सुरक्षित कर लेना चाहते हैं। इंदौर के फीनिक्स सिटाडेल मॉल में डी बीयर्स फॉरएवरमार्क एक्सक्लूसिव स्टोर पर फॉरएवरमार्क आइकन कलेक्शन उपलब्ध है।

फॉरएवरमार्क आइकन कलेक्शन में सुंदर, नेचुरल डायमंड्स की अधिकतम चमक मिलेगी। इस कलेक्शन में स्टाइलिश झुमके, एसिमेट्रिक चूड़ियाँ, विशिष्ट अंगूठियां और आज के दौर में लोकप्रिय पेंडेंट शामिल हैं, जिन्हें 18K पीले, सफेद और गुलाबी सोने से तैयार किया गया है। ओपनवर्क की सजावट के साथ, रंगीन इनेमल, पेव सेट डायमंड्स और विभिन्न आकार वाले डायमंड्स डिजाइनों के साथ, फॉरएवरमार्क आइकन कलेक्शन आज के दौर के पसंदीदा आभूषण हैं जिन्हें एक खास लुक के लिए पहना जा सकता है या अन्य पसंदीदा डायमंड पीसेज के साथ उपयोग में लाया जा सकता है।

फॉरएवरमार्क आइकन कलेक्शन सावधानीपूर्वक तैयार किए गए डायमंड पीसेज का क्यूरेटेड सेलेक्शन है जो रोमांस और सॉफिस्टिकेशन देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस कलेक्शन का प्रत्येक आइटम शाश्वत प्रेम की भावना का प्रतीक है, जो इसे यादगार पलों को सेलिब्रेट करने और दिल की भावनाओं को ज़ाहिर करने के लिए एकदम सही विकल्प है।

डी बीयर्स फॉरएवरमार्क के वाइस प्रेसिडेंट अमित प्रतिहारी ने कहा कि “फॉरएवरमार्क आइकन कलेक्शन में चिरस्थायी प्रेम और यादगार प्रतिबद्धताओं की झलक है। ये टाइमलेस डिजाइन आजकल के कंज्यूमर्स को ध्यान में रखते हुए तैयार किए गए हैं, जिनमें सुरुचिपूर्ण सॉफिस्टिकेशन के साथ क्लासिक सादगी मौजूद है। ये कलेक्शन रोजमर्रा के उपयोग के लिए बिल्कुल सही हैं और वे अविस्मरणीय पलों की याद बनाए रखते हैं। इस वैलेंटाइन डे पर, हम कपल्स को आमंत्रित करते हैं कि वे कलेक्शन में से अपने प्रतिष्ठित डायमंड पीसेज का चयन करें, जिन्हें उनके रिश्तों की मजबूती का प्रतीक बनाने के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है।”

डी बीयर्स फॉरएवरमार्क वेलेंटाइन डे का महत्व समझते हैं और हमारे जीवन को समृद्ध बनाने वाले खास रिश्तों को संजोते हैं और सेलिब्रेट करते हैं। फॉरएवरमार्क आइकन कलेक्शन के साथ, कपल्स अपने प्यार और अपनी सराहना ज़ाहिर कर सकते हैं, जिसमें टाइमलेस सौंदर्य और सॉफिस्टिकेशन दोनों ही हैं।

फॉरएवरमार्क आइकन कलेक्शन के बारे में अधिक जानकारी के लिए, www.forevermark.com देखें या डी बीयर्स फॉरएवरमार्क के अपने निकटतम अधिकृत रिटेलर के पास जाएं।