सीएम केजरीवाल ने BJP पर लगाए आरोप, कहा- बीजेपी में चले जाओ तो सारे खून माफ, लेकिन मैं तो नहीं जाऊंगा

Share on:

दिल्ली में लगातार चल रहे सियासी घमासान के बीच अरविन्द केजरीवाल ने दिया बड़ा बयान। उन्होने बीजेपी पर सवाल उठाते हुए कहा कि बीजेपी में चले जाओ तो सारे खून माफ हो जाते हैं, लेकिन मैं तो नहीं जाऊंगा। मैं झुकने वाला नहीं हूं। सीएम केजरीवाल ने कहा कि मैंने कौन-सा गलत काम किया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने अपने भाषण में बीजेपी पर भ्रष्टाचार और उन्हें पार्टी में आने ले लिए बुलाये जाने पर आरोप लगाया है। सीएम ने यह भाषण किराड़ी विधानसभा क्षेत्र में दो नए सरकारी स्कूलों की आधारशिला के दौरान है। उन्होंने आगे कहा कि हमें रोकने की चाहे कोई लाख कोशिश कर ले लेकिन दिल्ली मे शिक्षा क्रांति की जो मशाल हमने जलाई है, उसे हम कभी बुझने नहीं देंगे।

आपको बता दें सीएम केजरीवाल पर बीजेपी ने भ्रष्टाचार के आरोप लगाए है। जांच एजेंसी ईडी लगातार सीएम को पेश होने को समन भेज रही है। मगर सीएम केजरीवाल ईडी के सामने पेश नहीं हो रहे है। दिल्ली में केजरीवाल सरकार की मुस्किलें कम होने का नाम नही ले रही है। जहां बीते दिन सीएम अरविंद केजरीवाल को विधायकों के खरीद फरोख्त के मामले में क्राइम ब्रांच नोटिस देने पहुंची।

वहीं आज आप मंत्री आतिशी मार्लेना के घर पर क्राइम ब्रांच की टीम ने दस्तक दी है। इस समय आप के किसी भी नेता को जांच एजेंसी और क्राइम ब्रांच की तरफ से कोई राहत नहीं है। दरअसल आतिशी और सीएम केजरीवाल ने पिछले दिनों बीजेपी पर आम आदमी पार्टी के कुछ विधायकों की खरीद-फरोख्त करने की कोशिश का आरोप लगाया था। जिसके बाद से ही आरोपों को गंभीरता से लेते हुए दिल्ली पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी और इसी के तहत क्राइम ब्रांच आतिशी मार्लेना के घर पहुंचे।