Breaking News : हिमाचल में कॉस्मेटिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, कई मजदूर फंसे

Share on:

Breaking News : हिमाचल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में एक कॉस्मेटिक और परफ्यूम फैक्ट्री में भीषण आग लगने की जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि आग लगने से फैक्ट्री के कई कर्मचारियों के अंदर फंसे होने की आशंका है। फिलहाल घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुँच चुकी है और आग बुझाने का कार्य लगातार फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा जारी हैं।

आग इतनी भयानक थी कि उसकी ऊंची ऊंची लपटे काफी दूर से ही नजर आ रही थी। आग की सुचना के बाद से आस पास के इलाके को खाली करवा दिया गया है ताकि किसी भी तरह की कोई जनहानि ना हो। आग लगने के दौरान वायरल हुए वीडियो में एक शख्स बता रहा है कि फैक्ट्र्री में अभी भी 15-20 लोग फंसे हुए हैं, जिनको बचाने के लिए बचाव कार्य लगातार तेजी से जारी है।

आग लगने से मची अफरा-तफरी

आपको बता दे कि आग लगने की जानकारी मिलते ही मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया, जिसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आये है। आग के फैक्ट्री के लोगों ने बाहर भागना शुरू किया तो वहीं कुछ लोगों ने छत से कूदकर अपनी जान बचाने की कोशिश की।

जान बचाने कूदे मजदुर हुए घायल

अपनी जान बचाने की जल्दी में कुछ मजदूरों ने फैक्टी की छत से कूदने की कोशिश की, जिसमें किसी के हाथ तो किसी के पैर टूटने की जानकारी सामने आ है. फंसे मजदूरों में महिला समेत कई लोग शामिल है, जो अंदर फंसे हुए है. फिलहाल आग बुझाने की कोशिश लगातार जारी है. मौके पर फायर ब्रिगेड के साथ-साथ एनडीआरएफ की टीम भी रवाना हो चुकी है.