दिग्विजय सिंह ने बीजेपी और सीएम नितीश कुमार पर कसा तंज, बोलें- नीतीश के लिए बीजेपी के सारे दरवाजे बंद थे तो अब क्या हुआ

Share on:

देश के राज्य बिहार में बीतें कुछ दिनों से सियासी हलचल जारी है। इसी बीच मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने बिहार के सीएम नितीश कुमार और बीजेपी पर सवाल उठाए है। राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह रविवार शाम यानी कल इंदौर प्रवास पर पहुंचे है। उन्होंने इंदौर स्थित ​​रेसीडेंसी कोठी पर पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

इसी दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत कर बिहार के सीएम नितीश और बीजेपी पर तंज कसा है। दिग्विजय सिंह ने कहा है कि अगर इंडिया अलायंस का कन्वीनर नीतीश कुमार को बनना था तो बन जाते। खड़गे जी तैयार थे। अमित शाह ने कहा था नीतीश कुमार के लिए बीजेपी के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो गए हैं तो फिर अब क्या हुआ।

आपको बता दें कि नितीश कुमार बीजेपी के साथ आने के बाद एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री बन चुके है। कल शाम 5 बजे नितीश कुमार ने 9वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है। वह 2000 में पहली बार बिहार के सीएम बने थे। नितीश कुमार के द्वारा राज्य के राज्यपाल को इस्तीफा सौंपने के बाद वे 128 विधायकों का समर्थन पत्र लेकर राज्यपाल के पास पहुंचे थे। फिलहाल नितीश कुमार के पास भाजपा के 78, जेडीयू के 45, हिंदुस्तान अवाम मोर्चा (हम) के चार और एक निर्दलीय विधायक का समर्थन है।