Indore News: कल देर रात गांधी नगर क्षेत्र में नजर आया तेंदुआ, वन विभाग की टीम की सर्चिंग जारी

Share on:

Indore News: शहर में कुछ दिनों से तेंदुए का खौफ है। शहर की नामी आईटी कम्पनियों में तेंदुए के आगमन से दहशत मच गई है। शहर के गांधीनगर स्थित इंफोसिस कंपनी में तेंदुआ और उसके दो शावकों का आतंक मचा हुआ है। बीएसएफ जवान द्वारा तेंदुए के देखे जाने के बाद वन विभाग की टीम लगातार सर्चिंग कर रही है। मंगलवार को वन विभाग की टीम ने इंफोसिस कंपनी के कैंपस में पिंजरा लगाया था, लेकिन तेंदुआ पिंजरे में नहीं कैद हुआ।

वन विभाग के द्वारा बीतें तीन दिनों से तेंदुए और उसके शावकों को पकडे जाने का प्रयास जारी है। मगर वन विभाग की टीम अभी तक सफल नहीं हो पाई है। फिलहाल वन विभाग ने तेंदुए को पकड़ने के लिए एक पिंजरा लगाकर छोड़ दिया है। क्योंकि कंपनी के अंदर 100 एकड़ का जंगल होने की वजह से वन विभाग को सर्चिंग करने में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

इतना ही नहीं तेंदुए की जानकारी मिलने के बाद अब इंफोसिस और टीसीएस ने अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम दे दिया है। इसी बीच एक बड़ी खबर यह है कि कल देर रात फिर से एक बार गांधी नगर क्षेत्र में नजर आया तेंदुआ। जिसके चलते एक बार गांधी नगर क्षेत्र में खौफ का माहौल है। वहां के रहने वाले लोग सहमे और डरे से है। इसके साथ ही वन विभाग की टीम लगातार तेंदुए को पकड़ने का प्रयास भी कर रही है। जिसके चलते क्षेत्र के बाहरी और अंदर तरफ फिर से सर्चिंग तेज हो चुकी है। सम्भावना है कि बेहद जल्द वन विभाग की टीम तेंदुआ और उसके शावकों को पकड़ने में सफल होगी।