आज सीएम मोहन यादव का इंदौर में रोड शो, बड़ा गणपति चौराहे से राजबाड़ा तक करेंगे सफर, एलिवेटेड कॉरिडोर का भी करेंगे शिलान्यास

Share on:

आज सीएम डॉ. मोहन यादव इंदौर में रोड शो करेंगे। मुख्यमंत्री का यह रोड शो करीब दोपहर 4 बजे से शुरु होगा और शाम 7 बजे तक चलेगा। इस रोड शो की तैयारी करीब-करीब संपूर्ण हो चुकी है। शहर की पुलिस प्रशासन पूरी तरह से चौकन्ना है। जिस मार्ग से आज सीएम मोहन यादव जाएंगे उन रास्तों पर सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक मुख्यमंत्री दोपहर 4 बजे इंदौर एयरपोर्ट पर पहुँच जाएंगे और वहां से सीधे रोड शो में शामिल होंगे। सूत्रों के हवालों से खबर आयी है कि बीजेपी पदाधिकारियों ने सीएम के लिए विशेष आइशर गाड़ी तैयार की है जिसमें सवार होकर डॉ. मोहन यदव रोड शो शुरू करेंगे।

सीएम के इस रोड शो की शुरुआत इंदौर के प्रशिद्ध बड़ा गणपति चौराहे से शुरू होगा जो कि राजबाड़ा पर अहिल्या माता की प्रतिमा को माल्यार्पण करने के साथ समाप्त होगा। आज शहर के अलग-अलग रास्तों से सीएम का काफिला निकलेगा। जिसको लेकर इंदौर के रहवासी भी काफी ज्यादा उत्साहित है। शहर के सुरक्षाकर्मियों ने इस रोड शो के चलते शहर में अपनी तैयारियां और ज्यादा मजबूत कर दी है। इंदौर में सीएम के स्वागत के लिए करीब 300 से ज्यादा मंच तैयार किए गए हैं।

इसी रोड शो के दौरान सीएम डॉ. मोहन यादव शहर में कई नई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। सीएम आज इंदौर जिले में केंद्रीय सड़क निधि योजना अंतर्गत स्वीकृत इंदौर में एलआईजी चौराहे से नवलखा चौराहे तक बनाए जा रहे एलिवेटेड कॉरिडोर का शिलान्यास भी करेंगे। इसके बाद करीब शाम 6:30 बजे सीएम मोहन यादव विश्राम बाग में बनाई गई श्री राम मंदिर की प्रतिकृति का लोकार्पण करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सीएम शाम 7 तक शहर में रहेंगे और फिर भोपाल के लिए रवाना होंगे।