इंदौर में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा- कांग्रेस ने अपनी मानसिकता का फिर से परिचय दिया

Share on:

कांग्रेस के सभी नेता ने राम मंदिर लोकार्पण में जाने से इनकार कर दिया है। कांग्रेस के इस फैसले पर पुरे देश में चर्चा जारी है। पक्ष-विपक्ष में लगातार इस बात पर बहस छिड़ी हुए है। कांग्रेस ने ना जाने की वजह बताई है कि यह भाजपा का राजनीतिक कार्यक्रम है। इसीलिए हम इसमें शामिल नहीं होंगे। कांग्रेस के साथ TMC नेताओं ने भी राम मंदिर में जाने से इनकार कर दिया है।

कांग्रेस द्वारा राम मंदिर ‘प्राण प्रतिष्ठा’ के आमंत्रण को अस्वीकार करने पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि एक बार फिर सिद्ध हो गया है कि कांग्रेस राम के साथ नहीं बल्कि बाबर के साथ में खड़ी है। उन्होंने जो मानसिकता केवल तुष्टिकरण की राजनीति के चलते मजबूरी में अपनाई हुई है, उस मानसिकता का एक बार फिर से परिचय दिया है।

आपको बता दें की 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर का लोकार्पण होना है। जिसको चलते सरकार और मंदिर के ट्रस्ट ने काफी सारे लोगों को आमंत्रण भेजा है। जिसको लेकर सभी काफी उत्साहित है। मगर विपक्षी दलों ने राम मंदिर ‘प्राण प्रतिष्ठा’ के आमंत्रण को अस्वीकार कर दिया है। जिसको लेकर देश में काफी चर्चा हो रही है।