ड्राइवरों की हड़ताल और प्रदर्शन को लेकर उप मुख्यमंत्री ने दिया बयान, कहा- इसका हल निकाला जाएगा

Share on:

सभी नए साल का आगाज़ मंदिर जाकर और पूजा अर्चना करके करते है। इसी बीच मध्यप्रदेश के उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने आज यानी सोमवार को न्यू ईयर के पहले दिन सीहोर के प्राचीन गणेश मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना की। इस दौरान उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने कहा कि नए साल पर मंदिर में पूजा करता हूं। प्रार्थना की है मप्र विकास की ऊंचाइयों पर पहुंचे।

उन्होंने आगे कहा कि भगवान गणेश हम पर अपनी कृपा बरसाए। मीडिया से बातचीत के दौरान उप मुख्‍यमंत्री ने मध्यप्रदेश में ड्राइवरों व चालकों की हड़ताल और और प्रदर्शन को लेकर कहा कि इसका हल निकाला जाएगा। बातचीत के दौरान राजेन्द्र शुक्ल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश के साथ ही मध्यप्रदेश भी तेजी से विकास कर रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में देश और प्रदेश सभी आवश्यक संसाधनों का विस्तार हुआ है। नागरिकों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मिल रही हैं। राजेन्द्र शुक्ल ने विंध्य क्षेत्र के विकास के संबंध में कहा कि विन्ध्य में विकास की अपार संभावनाएं हैं। विकास के लिए सभी आवश्यक संसाधन उपलब्ध हैं। आने वाले समय में विन्ध्य क्षेत्र एक विकसित क्षेत्र के रूप में दिखाई देगा।