आज हो सकता है मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार, केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात करेंगे सीएम मोहन यादव

Share on:

मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री पद के नाम की घोषणा के बाद सभी को मंत्रिमंडल विस्तार का इंतज़ार है। जिसके लिए राज्य में चुनाव परिणाम के बाद करीब तीन हफ्ते तक का इंतज़ार जारी है। मध्य प्रदेश भवन में गुरुवार को आयोजित रात्रि भोज कार्यक्रम में डॉ. मोहन यादव समेत उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल, जगदीश देवड़ा, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, संगठन महामंत्री हितानंद भी मौजूद थे। जिसमें कैबिनेट के विस्तार को लेकर लगातार मंथन जारी है। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज दिल्ली में केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात करेंगे।

डॉ. मोहन यादव मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर आज भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित वरिष्ठ और केंद्रीय नेताओं से मुलाकात भी करेंगे। इस बैठक में मंत्रिमंडल विस्तार को अंतिम रूप दिया जा सकता है। सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि 23 दिसंबर को नए मंत्री शपथ ग्रहण कर सकते हैं। मंत्रियों के नाम को आज लेकर दिल्ली में मुहर लग सकती है। माना जा रहा है कि मध्‍य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार का शुक्रवार को अंतिम रूप संभव है।

सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा और हितानंद मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर राज्य और केंद्र नेताओं से मुलाकात करेंगे। इसमें मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने वाले नेताओं के नाम को अंतिम रूप दिया जा सकता है। विधानसभा का विशेष सत्र समाप्त होने के बाद पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता भी दिल्ली पहुंच गए हैं।