NCB की गिरफ्त में एजाज खान हुए कोरोना पॉजिटिव, होगा सभी अधिकारीयों का कोविड टेस्ट

Share on:

बोलीवुड में ड्रग्स केस को लेकर अब तक जांच लगातार जारी है। आए दिन किसी ना किसी अभिनेता या फिर अभिनेत्री को इस केस में हिरासत में लिया जा रहा है ऐसे में अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्टर एजाज खान को बड़ी लंबी पूछताछ केबाद हिरासत में ले लिया गया था जिसके बाद अब उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि एजाज खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब पूरी एनसीबी टीम की कोरोना टेस्ट की जाएगी।

बता दे, कोरोना के चलते एक्टर को एक अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है। ड्रग्स मामले में गिरफ्तार एजाज खान का दो दिन पहले कोरोना टेस्ट हुआ था और चार अप्रैल को रिजल्ट पॉजिटिव आया है। मिली जानकारी के अनुसार अब इस जांच में शामिल अधिकारियों को भी कोविड टेस्ट करवाना होगा। उन अधिकारियों का भी कोरोना टेस्ट होगा जो इस मामले की जांच में जुटे हुए हैं और उनके संपर्क में आए थे।

गौरतलब है कि ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोस ब्यूरो की जांच जारी है। इस मामले में एनसीबी लगातार एजाज खानसे पूछताछ करने में जुटी हुई है। दरअसल, एक्टर एजाज से पहले एनसीबी ने मुंबई के सबसे बड़े ड्रग सप्लायर फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को पिछले हफ्ते शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। कहा जा रहा है कि शादाब से पूछताछ के बाद ही एजाज को हिरासत में लिया गया है।