पानी पूरी खाना पड़ा महंगा! भोपाल में सेट से बाहर खाने जाते थे आर. माधवन

Share on:

मुंबई: देश में कोरोना की रफ़्तार थमने का नाम नहीं ले रही है, ऐसे में कई फ़िल्मी सितारे भी इसकी चपेट में आ चुके है जिनमे से एक फ़िल्म इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आर.माधवन भी अभी कुछ दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव हुए है जिसके जानकारी उन्होंने ट्वीटर पर शेयर की थी और लिखा था कि “सब ठीक है और वह काफी तेजी से इस बीमारी से रिकवर कर रहे हैं।” लेकिन आज उन्हें संक्रमण में आने की खबर सामने आई है कि किस प्रकार वो इस वायरस की चपेट में आए थे।

दरसल एक्टर आर माधवन कोरोना पॉजि‍टि‍व होने के पहले मार्च के पहले वीक वो यूनिट के साथ भोपाल गए थे यहां वो अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए आये थे और इस फिल्म का नाम ‘अमरीकी पंडित’ है। इस फिल्म के सेट से जुड़े एक शख्स ने एक न्यूज़ एजेंसी के सामने उनके संक्रमित होने की बड़ी वजह बताई है।

सेट से उनकी टीम के एक शख्स ने बताया कि – “मप्र के भोपाल में हमारी मूवी की शूटिंग चल रही थी और इस दौरान वे पानी पूरी खाने के लिए सेट से बाहर चले जाते थे, जिसे देखकर लगता है कि शायद उन्हें वहीं से कोरोना हुआ हो।

क्या आर. माधवन के पॉजिटिव होने का कारण है पानी पूरी-
भोपाल में अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए आये एक्टर के पानी पूरी खाने जाने की बात सामने आने के बाद ही एक और जानकारी भी मिली है कि – एक्टर माधवाव मुंबई से भोपाल शूट के लिए पहुंचे थे, तब उन्‍हें कोरोना नहीं था, और सेट पर पहुंचने के ढाई हफ्ते बाद माधवन को कोरोना डिटेक्‍ट हुआ। बता दें कि 3 मार्च को एक्टर भोपाल आये थे जिसके बाद 25 मार्च को उनकी कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आई थी।

लेकिन सभी कोरोना प्रोटोकॉल्स को फॉलो करने के बावजूद वो अपनी पानी पूरी से लगी चाहत को नहीं रोक पाए और इस दौरान वे सेट से एक दो बार काम पूरा कर वे पानी पूरी खाने बाहर गए थे, हो सकता है वहीं से वह उसकी चपेट में आ गए होंगे।