इन राशिवालों की आज साथ देगी किस्मत, बनेगा हर बिगड़ा काम

Share on:

मेष : मित्रों और पारिवारिक सदस्यों के साथ खूब आनंद में दिन व्यतीत होगा। अधिक लोगों के साथ सम्पर्क में रहने का अवसर मिलेगा।आर्थिक लाभ और भाग्य वृद्धि की संभावनाएँ हैं।

वृषभ : धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। ईश्वर में आस्था बढ़ेगी। अधूरे कार्यों की पूर्णता के लिए आज के दिन शुभ हैं। आर्थिक लाभ और भाग्य वृद्धि की संभावनाएँ हैं।

मिथुन : घर में शांति का माहौल रहेगा। कहीं बाहर घूमने का प्लान भी बन सकता है। अधिक काम करने से बचें और पूर्ण आराम लें।

कर्क : कार्य क्षेत्र में लाभ तथा आमदनी बढ़ने के आसार हैं। प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए आज का दिन अनुकूल है। तनाव से बचें।

सिंह : दूरस्थ मित्र और स्नेहीजनों के साथ संपर्क या संदेशव्यवहार लाभदायक साबित होंगे। अपनी प्रभावशाली वाणी से अन्य लोगों का ध्यान केंद्रित कर सकेंगे। आय की अपेक्षा खर्च अधिक होगा।

कन्या : आर्थिक लाभ और भाग्य वृद्धि की संभावनाएँ हैं। घर में शांति का माहौल रहेगा। किसी भी प्रकार का टेंशन ना लें । शिक्षार्थियों के लिए भी दिन अच्छा है।

तुला : लाभ प्राप्ती का सुनहरा मौका है, बिजनेस के लिहाज से समय उत्तम है। आज छात्रों को अधिक मेहनत करने की जरूरत है। एकाग्रता बनाए रखें।

वृश्चिक : अधूरे कार्यों की पूर्णता के लिए आज के दिन शुभ हैं। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। आज का दिन अच्‍छा बीतेगा। खर्च अधिक होगा।

धनु : आज का दिन अच्‍छा बीतेगा। थोडे परिश्रम से ज्यादा लाभ मिल सकता है। अपने करियर पर विशेष ध्यान दें। कारोबार के लिहाज से समय बेहतरीन है।

मकर : अधूरे कार्यों की पूर्णता के लिए आज के दिन शुभ हैं। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। निजी सम्बंधो में मधुरता आएगी। मित्रो का सहयोग मिल सकता है।

कुंभ : नौकरी व व्यवसाय में परिश्रम से सफलता प्राप्त करेंगे। वाणी पर संयम रखना हितकर होगा। परिवार के स्वास्थ्य को लेकर कुछ चिंतित रह सकते हैं। आर्थिक मामलो में जोखिम न उठाएं।

मीन : आर्थिक लाभ के लिए प्रयासरत कार्यों में सफलता मिल सकती है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। जीवनसाथी का मधुर सहयोग मिल सकता है। यात्रा कि स्थिति सुखद रहेगी।

पंडित राज रामचंद शास्त्री

*नोट : हमारे द्वारा भेजी गई राशिफल में और आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित जी या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।