Indore News: 20 मार्च को कांग्रेस लोकतंत्र सम्मान दिवस मनाएगी

Share on:

इंदौर: इंदौर शहर काँग्रेस के अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि एक साल पूर्व माननीय कमलनाथ द्वारा खरीद फ़रोख़्त की राजनीति को ठुकराते हुवे मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देकर लोकतंत्र का सम्मान किया इस अवसर पर दिनांक 20 मार्च को सुबह 10.30 बजे काँग्रेस कार्यालय गाँधी भवन में सभी काँग्रेस जन तिरंगे झंडे के साथ मे लोकतंत्र सम्मान दिवस मनाएंगे।

विनय बाकलीवाल ने कहा कि,15 वर्षो के बाद मध्यप्रदेश की जनता ने सरकार बदलने का निर्णय लेकर कमलनाथ जी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी को प्रदेश की बागडोर सौपी थी,परंतु बीजेपी ने धनबल एवं खरीद फ़रोख़्त की राजनीति करते हुवे जनता की चुनी हुवी सरकार को गिराकर जनादेश,लोकतंत्र और संविधान का अपमान किया।

माननीय कमलनाथ जी ने जोड़तोड़ सौदेबाजी और अनैतिक दल बदल जैसे कृत्यों से खुद को दूर रखकर भारतीय लोकतंत्र और डॉ भीमराव अंबेडकर द्वारा बनाये गए संविधान का सम्मान किया।कमलनाथ जी ने अलोकतांत्रिक तरीका ना अपनाकर लोकतंत्र की रक्षा के लिए सत्ता का त्याग किया और हर एक भारतवासी को लोकतंत्र के मूल्यों की सही तस्वीर दिखाई।

इसको लेकर दिनांक 20 मार्च को सुबह 10.30 बजे काँग्रेस कार्यालय गाँधी भवन के नीचे सभी काँग्रेस जन तिरंगा झंडा को लेकर लोकतंत्र सम्मान दिवस मनाएंगे। पश्चात स्क्रीन पर कमलनाथ जी का संदेश सभी काँग्रेस जनों को दिखाया एवं सुनाया जावेगा।

इस अवसर पर सभी काँग्रेस पार्टी के जनप्रतिनिधि वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।
इस अवसर पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने सभी काँग्रेस जनों से कोविड 19 की गाइड लाइन का अनिवार्य रूप से पालन करने का आदेश जारी किया है।