Accident in Rajgarh: रात के अंधेरे में बाइक फिसलने से 3 युवकों की मौत

Share on:

Rajgarh News: देश के ज्यादातर राज्यों में इन दिनों में मूसलाधार बारिश हो रही है। इसकी वजह से लड़के लबालब भरी हुई है पानी की वजह से तड़के चिकनी हो जाती है। वही गड्ढे पानी से लबालब भरे रहते हैं, जिसकी वजह से गाड़ी चलाने वाला उसका भी अनुमान नहीं लगा पाते हैं। जिस के कारण कई बार हादसे भी हो जाते हैं।

हाल ही में एक ऐसा ही मामला राजगढ़ से सामने आया है। जहां राजस्थान से आ रहे तीन युवक की गाड़ी अचानक फिसली और तीनों गड्ढे में जा गिरे जिसकी वजह से तीनों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार तीनों मृतक राजस्थान से अपने रिश्तेदारों के घर राजगढ़ जिले के माचलपुर के गांव पीपल्या कुल्मी आ रहे थे।

यह हादसा रात करीब 11 बजे उनकी बाइक पीपल्या कुल्मी के समीप ही अनियंत्रित होकर फिसल गई और पानी से भरे करीब 10 फीट गहरे गड्डे में जा गिरी। पानी भरे होने के कारण तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। रात होने की वजह से तीनों की कोई मदद नहीं कर पाया। ऐसा में सुबह जब राहगीर उस रास्ते से निकले इसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस तक पहुंची।

तीनों की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है। पुलिस के मुताबिक प्रकाश लोधी की पीपल्या कुल्मी गांव में ससुराल है। वह ससुराल आ रहा था। भारी बारिश होने के चलते ससुराल वालों ने आने से मना किया था। लेकिन इसके बावजूद भी वह आ गए और रात में उनका एक्सीडेंट हो गया।