बंगाल में सियासी बवाल : 14 मार्च तक CM ममता नहीं कर पाएंगी चुनाव प्रचार, BJP ने दिया ये जवाब!

Share on:

पश्चिम बंगाल में चुनाव को लेकर शंखनाद बज चुका है, इसके लिए पहले दौर के चुनाव हेतु नामांकन की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है। वहीं बुधवार को TMC प्रमुख और बंगाल की CM ममता बनर्जी ने नंदीग्राम विधानसभा हेतु अपना नामांकन दर्ज कराया है, जिसके बाद नंदीग्राम में अपने चुनावी अभियान के दौरान शाम को ममता बनर्जी एक हादसे का शिकार हो गईं और उनके पैरों में चोट लग गई। ममता दीदी के पैर में चोट लगने की खबर बहुत ही तेज़ी से फ़ैल रही है हालांकि इस चोट और नंदीग्राम में हुए हमले को लेकर ममता ने रची हुई साजिश का आरोप लगाया है। तो वहीं बीजेपी का कहना है की ममता दीदी सिर्फ ढोंग कर रही हैं.

अब हाल ही की जानकारी सामने आ रही है कि ममता बनर्जी अब 14 मार्च तक किसी चुनाव प्रचार कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगी। पार्टी ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि फिलहाल के लिए ममता बनर्जी के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं। बता दें कि इस हादसे का मामला भी पुलिस द्वारा दर्ज कर लिया गया है. वहीं एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, तृणमूल कांग्रेस के नेता शेख सूफियान की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हुए हमले में मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें कि ममता बनर्जी पर हुए हमले के बाद बीजेपी प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग पहुंचा। भाजपा नेता सब्यसाची दत्ता और शिशिर बजोरिया ने चुनाव आयोग के अधिकारियों से मुलाकात की। भाजपा नेताओं ने आयोग से विस्तृत जांच के आदेश देने का अनुरोध किया है।