इंदौर के गंभीर मुद्दों पर व्यंग के माध्यम से कटाक्ष करता इंस्टा पेज indoreshorts, लोगो को खूब आ रहा है पसंद

Share on:

Indore News: सोशल मीडिया के इस दौर में इंस्टाग्राम, फेसबुक, यूट्यूब जैसे कई प्लेटफार्म बड़ी संख्या में यूजर्स को इंटरटेनमेंट के साथ ही इंफॉर्मेशन भी प्रोवाइड करते हुए नजर आते हैं। यह तीनों प्लेटफार्म इतने ज्यादा पॉपुलर है कि इन पर लोग अपना समय बिताना जरूर पसंद करते हैं। ऐसे में मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर का एक इंस्टाग्राम Page इन दिनों काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Indore shorts (@indoreshorts)


जो कि हर छोटे से छोटे और बड़े से बड़े मुद्दे को अपने अंदाज में लोगों के बीच परोसता हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि, इन दिनों तेजी से लोगों के बीच में इंस्टाग्राम पर INDORE SHORTS काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है, जिसे Rajeev Thada द्वारा संचालित किया जा रहा है, जिसने बहुत कम समय में ही अपने फॉलोअर्स की संख्या लगभग 9000 करली है। इंस्टाग्राम पेज पर आपको राजनीति से लेकर हंसी मजाक तक सब कुछ न्यूज़ की अपडेट मिल जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Indore shorts (@indoreshorts)


आज के समय में लोगों के बीच में इंस्टाग्राम का कुछ ज्यादा ही क्रेज देखने को मिलता है। ऐसे में INDORE SHORTS अपने पेज के माध्यम से लोगों को मध्य प्रदेश की राजनीति और हर छोटी से छोटी घटनाओं से लोगों को जोड़े रखने का कार्य कर रहा है। बहुत कम दिनों में इस पेज ने लोगों के बीच में अच्छी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है। आपको इस इंस्टाग्राम अकाउंट पर हर एक जानकारी फटाफट मिल जाती है।