अश्लील वीडियो मामले में गिरफ्तार हुई गहना की टीम ने किया दावा, कही ये बात

Share on:

गंदी बात की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को बीटे दिन मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किया था। वहीं इसको लेकर बताया गया कि पॉर्नोग्राफिक वीडियो मामले में एक्ट्रेस पर पोर्न रैकेट चलाने का आरोप लगाया गया। जिसकी वजह से उनको गिरफ़्तारी किया गया है। एक्ट्रेस पर वेबसाइट के लिए पॉर्न वीडियो शूट करने और उन्हें अपलोड करने का आरोप लगाया गया है। लेकिन अब ऐसी खबर सामने आ रही हैं कि गहना की टीम ने रविवार शाम इस मामले पर बयान जारी कर गहना को पर लगे आरोपों से इनकार किया है।

उनका कहना है कि गहना वशिष्ठ तिवारी पूरी तरह निर्दोष हैं। वह किसी पॉर्न फिल्म रैकेट में शामिल नहीं है। साथ ही उन्होंने बताया है कि गहना अपनी कंपनी जीवी स्टूडियो की निर्माता निर्देशक हैं। इस नाते वो सिर्फ फिल्मों का निर्माण और निर्देशन करती हैं। आगे टीम ने बताया है कि ऐसा करना कानूनी रुप से मान्य है। हां आप उनकी फिल्मों को एरोटिक की श्रेणी में डाल सकते हैं। कुछ लोग उन्हें बदनाम करने और फंसाने की साजिश कर रहे हैं। हमें भारतीय न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है।

ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि विश्व की सबसे चुस्त दुरुस्त पुलिस में जानी जाने वाली मुंबई पुलिस ने गहना की एरोटिक फिल्मों को हार्डकोर पॉर्न फिल्मों में शामिल कर लिया है। जबकि एरोटिक, बोल्ड और हार्डकोर पॉर्न फिल्म में काफी अंतर होता है। कानूनी तौर पर ये अलग अलग फिल्में होती हैं। हमे उम्मीद है कि कोर्ट इस मामले की बारीकी और फिल्मों में अंतर समझेगा, और गहना को न्याय मिलेगा। गौरतलब है कि गहना वशिष्ठ को बीते शनिवार को गिरफ्तार किया गया था। ‘मिस एशिया बिकनी’ का ताज जीतने वाली गहना वशिष्ठ ने विज्ञापनों, हिंदी और तेलुगु सिनेमा में काम किया है।