हरियाणा के कैबिनेट मंत्री का बड़ा बयान, कहा- अगले 2-3 साल में भारत का हिस्सा होगा POK

Share on:

चंडीगढ़। हरियाणा के कैबिनेट मंत्री और बीजेपी नेता कमल गुप्ता ने एक बड़ा बयान दिया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कमल गुप्ता ने रविवार को कहा कि पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर (PoK) अगले 2-3 साल में कभी भी भारत का हिस्सा बन सकता है। रोहतक में बीजेपी नेता कमल गुप्ता ने ऐसा बयान दे दिया जो अब एक चर्चा का विषय बन गया है।

सिर्फ इतना ही नहीं कमल गुप्ता ने यह भी कहा कि आने वाले दो-चार या पांच सालों में ऐसा समय आएगा जब पलभर में POK भारत का हिस्सा बन जाएगा। उन्होंने यह भी दावा किया है कि, यह काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। चुनाव के नजदीक आते ही एक नई चर्चा शुरु हो गई है और वो भी कमल गुप्ता की टिप्पणी के बाद। उन्होंने कहा कि, हम 2014 से पहले मजबूत नहीं थे, लेकिन अब हम मजबूत हो गए हैं।

Also Read – CM शिवराज के जन्मदिन पर जीतू पटवारी ने लगाया पौधा, रिटर्न गिफ्ट में किसानों के लिए की ये बड़ी मांग

कमल गुप्ता ने कहा, ‘जिस प्रकार से हिंदुस्तान सशक्त हुआ है। हमने राम मंदिर बनाने का काम शुरू किया और अनुच्छेद 370 को खत्म किया। आज POK और मुजफ्फराबाद में आवाज उठने लगी है, वहां आंदोलन होने लगे हैं कि हमें हिंदुस्तान में मिलाओ। कमल गुप्ता रोहतक में व्यापारियों द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में पहुंचे थे। इतना ही नहीं कमल गुप्ता ने विपक्षी दल के नेताओं को ‘जयचंद’ तक करार दे दिया।