एक्शन सीन के दौरान बाल-बाल बची साउथ एक्टर की जान, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो हुआ वायरल

Share on:

Vishal Krishna Reddy Video: साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार विशाल कृष्ण रेड्डी (Vishal Krishna Reddy) की आपने कई सुपरहिट फिल्मों को देखा ही होगा। जिसमें उनकी दमदार अदाकारी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई है, आने वाले दिनों में अभिनेता विशाल कृष्ण रेड्डी की फिल्म ‘मार्क एंटनी’ आने वाली है, जिसको लेकर वे शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने फिल्म के सेट से एक ऐसा चौकाने वाला वीडियो साझा किया है। जिसने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए है।

Also Read – कब है चैत्र नवरात्रि, जानें सही पूजन विधि और कलश स्थापना का शुभ मुहूर्त, मां दुर्गा को प्रसन्न करने के खास उपाय

https://twitter.com/VishalKOfficial/status/1628369227693580290

विशाल के साथ हुआ बड़ा हादसा…

वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेता तो विशाल कृष्ण रेड्डी ने इस बात का भी जिक्र किया है कि भगवान ने उनकी जान को बचा लिया है उन्होंने बकवास का बहुत-बहुत धन्यवाद भी दिया है। क्योंकि जिस तरह से अचानक हादसा हुआ इसमें उनको भी खतरा था। क्योंकि ट्रक उनकी और ही आ रहा था। लेकिन अचानक वहां मुड़ जाता है, इस वजह से उन्हें किसी भी प्रकार की कोई चोट नहीं आती है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्म की शूटिंग चल रही है भारी मात्रा में सेट पर लोगों की भीड़ दिखाई दे रही है। इस दौरान सामने से एक ट्रक आता है, जोकि आउट ऑफ कंट्रोल हो जाता है। इतना ही नहीं इस दौरान एक्टर जमीन पर लेटे हुए रहते हैं।

लेकिन ट्रक अचानक मुड़ जाता है इस वजह से उनकी जान बच जाती है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से ही चर्चाओं में है लोगों की भी वीडियो पर काफी ज्यादा प्रतिक्रिया देखने को मिली है। बताया जा रहा है कि अचानक तक का बैलेंस बिगड़ जाता है। इस वजह से स्पीड से अभिनेता की और बढ़ता है। लेकिन अचानक बेकाबू होकर वह दूसरी साइड मुड़ जाता है। इस दौरान भारी संख्या में भीड़ रहती है सभी अपनी जान बचाने के लिए भागते नजर आते हैं।

Also Read : Hrithik Roshan के साथ नजर आए Sushant Singh Rajput? तस्वीर हुई वायरल, जानें सच्चाई