रजनीकांत के प्रशंसकों का प्रदर्शन, ‘वा थलैवा वा’ के नारों के साथ राजनीती में आने की मांग

Share on:

साउथ इंडस्ट्री में राज करने वाले अभिनेता रजनीकांत से जुड़ी हाल ही में एक बड़ी खबर आ रही हैं। दरअसल, ये खबर उनके राजनितिक में आने को लेकर है। बताया जा रहा है कि उनके कई प्रशंसकों ने रविवार को प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में उनके प्रसंशकों का कहना है कि एक्टर को राजनीति में आना चाहिए। बता दे, कुछ दिन पहले रजनीकांत ने राजनीति में आने से इनकार किया था। जिसके बाद ये प्रदर्शन किया गया।

दरअसल, बड़ी संख्या में एक्टर के समर्थक वेल्लुवर कोट्टम में जमा हुए। इस प्रदर्शन में लोग कह रहे है कि ‘वा थलैवा वा’, इस शब्द के नारे इस प्रदर्शन में जमकर लगाए गए। साथ ही रजनीकांत से राजनीतिक सफर शुरू करने की रिक्वेस्ट की गई। बता दे, रजनीकांत ने पहले अपने फैंस को यह आश्वासन दिया था कि वे राजनीति में उतरेंगे। इसके अलावा विभिन्न भागों से आए रजनीकांत के कई प्रशंसकों ने प्रदर्शन के दौरान एक्टर को अच्छे स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

साथ ही उनकी फिल्मों के कुछ चर्चित गीत भी बजाए गए। एक्टर ने पहले कहा था कि वह जनवरी 2021 में अपनी राजनीतिक पार्टी की शुरुआत करेंगे। लेकिन 29 दिसंबर को उन्होंने कहा कि वह अपने स्वास्थ्य के मद्देनजर राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे। उनके इस फैसले से उनके प्रशंसक निराश हो गए और उस दिन भी कुछ लोगों ने यहां उनके आवास के बाहर प्रदर्शन करते हुए उनसे फैसले पर फिर से विचार करने की मांग की थी।