एमपी: सीएम शिवराज ने नाराजगी जताते हुए IG को दिए सख्त निर्देश, यह है पूरा मामला

Share on:

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में कुछ जगहों पर वाहनों की तोड़फोड़ की दुर्घटनाओं को लेकर गहरी नाराजगी जताई है। सीएम शिवराज ने पुलिस महानिरीक्षक भोपाल को निर्देश देते हुए कहा कि, शहर के विभिन्न क्षेत्रों में होने वाली ग्राहनों की तोड़फोड़ की घटनाओं पर अंकुश लगाएं और ऐसे तत्यों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही करें।

साथ ही सरकारी स्कूलों को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि, अनेक नागरिकों द्वारा इस संबंध में जानकारी दी गई कि उनके वाहनों में कुछ असामाजिक तत्व बार-बार तोड़फोड़ कर क्षति पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं। वही उन्होंने इन घटनाओं पर नाराजगी जताते हुए नागरिकों के पक्ष में आवश्यक कार्रवाई करने के लिए भी कहा। उन्होंने कहा कि, नागरिकों से इस प्रकार की शिकायत नहीं आना चाहिए। साथ ही सीएम ने इन मामलों में सख्त कार्रवाई कर दोषियों को दंडित करने के निर्देश दिए हैं।

https://twitter.com/OfficeofSSC/status/1347426145348722688?s=20

आपको बता दें कि हाल ही में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के जवाहर चौक क्षेत्र के निवासी एक मीडियाकर्मी के घर में घुसकर बदमाशी पोर्च में खड़ी कार, बाइक और दो स्कूटर में आग लगा दी थी। मौके से पेट्रोल की खाली कुप्पी बरामद की गई है। इतना ही नहीं पिछले दिनों इसी इलाके में रहने वाले गृह मंत्री के पीए वीरेंद्र पांडे की कार समेत आधा चार पहिया वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई थी। पिछले महिने भी इस तरह की घटनाएं सामने आई थी, जिस पर मुख्यमंत्री ने नाराजगी जताई है।