BCCI अध्यक्ष को कल मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी, एंजियोप्लास्टी को लेकर जल्द होगा फैसला

Share on:

नई दिल्ली। सोमवार को BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली का इलाज कर रही वुडलैंड्स अस्पताल के मेडिकल बोर्ड की बैठक हुई। जिसमें उन्होंने गांगुली की दूसरी एंजियोप्लास्टी को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। शनिवार को अस्पताल में भर्ती हुए गांगुली को छुट्टी दी जा सकती है। हालांकि अभी उनकी एंजियोप्लास्टी की तारीख तय नहीं की गई है।

बता दे कि, शनिवार को जिमिंग के दौरान उन्हें हल्के हार्ट अटैक आया जिसके बाद गांगुली को कोलकाता के वुड्सलैंड्स अस्पताल में भर्ती किया गया था। जिसके कुछ समय बाद ही उनकी एंजियाप्लास्टी की गई थी। वही बताया गया था कि, गांगुली को ट्रिपल वेसल डिसीज हुई है जिस वजह से उनकी एक और एंजियाप्लास्टी की जानी हैं।

वही प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा गया कि, नो सदस्यीय मेडिकल बोर्ड की बैठक हुई। दिल्ली से आने वाले हार्ट स्पेशलिस्ट देवी सेट्ठी और रामकांत पांडा ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस बैठक में हिस्सा लिया था। सौरव गांगुली की अभी दो एंडियोप्लास्टी की जानी है लेकिन यह फिलहाल नहीं होंगी। डॉक्टर्स लगातार सौरव गांगुली पर नजर रखे हुए हैं। बता दे कि, 5 जनवरी को देवी सेट्ठी कोलकाता आएंगे और मेडिकल टीम फिर बैठक करेगी। वही इस बैठक के बाद गांगुली को अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

हालांकि एंजियोप्लास्टी को लेकर अभी तक स्थिति साफ नहीं हैं लेकिन इसे कुछ दिन या अगले हफ्ते तक टाला जा सकता है। BCCI अध्यक्ष तब तक अपने घर पर ही रहेंगे। साथ ही उनके आगे के इलाज को लेकर अस्पताल का मेडिकल बोर्ड दिग्गज डॉक्टर्स से सलाह ले रहा है।