Ankita Murder Case : रिजॉर्ट में काम कर चुकी लड़की ने किये हैरान कर देने वाले खुलासे, बंद कमरों में होता था…

Share on:

उत्तराखंड के रिजॉर्ट से जुड़ा अंकित मर्डर केस में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की मौत का खुलासा हुआ जिसके बाद अब रिजॉर्ट से जुड़े कई अहम खुलासे हो रहे हैं। हालांकि आरोपियों की गिरफ्तारी भी हो गई है जिसमे कई चौंकाने वाले खुलासे हुए। लेकिन अब रिजॉर्ट चल रहे घिनोने काम से भी पर्दा उठ गया है और रिजॉर्ट में काम कर चुकी लड़कियों ने कई खुलासे किये है।

दरअसल 18 सितंबर को यह पूरी वारदात हुई थी और इस दौरान पुलिस ने पूरी बारीकी से इस केस को समझते हुए इस पूरी हत्याकांड की गुत्थी को सुलझा दिया है। लेकिन आपको बता दें कि अंकिता से पहले काम करने वाली लड़कियों ने भी कई अहम खुलासे किए हैं, इस लड़की ने बताया कि 1 महीने पहले ही वंनतरा रिजॉर्ट को उसने छोड़ दिया था। दरअसल इस पूरी घटना में उत्तराखंड के नेता के बेटे पुलकित आर्य से जुड़ी कई हरकतें भी सामने आई है।

Must Read- फेस्टिवल सीजन में कर रहे है Online Shopping तो हो जाए सावधान, बॉक्स में निकल रहे साबुन के पैकेट

रिजॉर्ट में मौजूद महिला कर्मचारियों पर भी गलत नियत रखते थे और गाली गलौज से ही बात करते थे। यह भी खुलासा हुआ कि रिजॉर्ट में काम करने वाली लड़कियों के साथ भी घिनोनी हरकत होती थी और स्विमिंग पूल में भी लड़की और लड़के साथ मे नहाते थे। एक लड़की ने बताया कि रिजॉर्ट में पुलकित ने डिनर के कमरे में बुलाने की कोशिश की थी। अपने करीबी दोस्त के साथ अंकिता ने पुलकित की हरकतों पर की थी। बताया कि रिजॉर्ट मालिक पुलकित ने अंकिता को खुद के कमरे से सटे रूम में कुछ दिनों के लिए शिफ्ट होने के लिए कहा था, क्योंकि उसका कहना था कि कस्टमर ज्यादा आ रहे हैं। इस पर अंकित ने अपने एक करीबी दोस्त को इस बारे में जानकारी दी थी।

जिस पर अंकिता ने अपने दोस्त को लिखा कि -“मेरा रूम शिफ्ट हो गया है।”

दोस्त – “क्यों और कहां”

अंकिता ने जवाब दिया – “कुछ दिनों के लिए सर (उर्फ पुलकित आर्य) के रूम में क्योंकि ज्यादा गेस्ट आने वाले हैं”।
दोस्त – “क्या ये सुरक्षित होगा?” अंकिता – “अभी तक तो सेफ लग रहा है।”

रिजॉर्ट ने काम कर चुकी मेरठ की रहने वाली एक पूर्व कर्मचारी ने खुलासा करते हुए कहा कि रिजॉर्ट में कहीं लड़कियां आती थी और उनका रिकॉर्ड तक नहीं रखते थे। इससे पहले भी रिसॉर्ट कई लड़कियों ने काम किया लेकिन उन्हें इज्जत नही देते थे। लड़कियों के साथ अच्छा व्यवहार बिल्कुल भी नहीं किया जाता था। बाहर से आने वाली लड़कियों को रिजॉर्ट में एंट्री नहीं मिलती थी। अंकित पर लड़कियों को रिजॉर्ट तक लाने की जिम्मेदारी थी, तो वहीं पुलकित ग्राहकों की शराब भी चोरी करता था।