उत्तराखंड : कोरोना की चपेट में सीएम रावत, ट्वीट कर लोगों से किया यह अनुरोध

Share on:

देहरादून : कोरोना का कहर लगातार जारी है. कोरोना की चपेट में अब उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत आए हैं. शुक्रवार को त्रिवेंद्र सिंह रावत कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. सीएम ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के तहत दी है और उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से कोविड टेस्ट करने की अपील की है.

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘आज मैंने कोरोना टेस्ट करवाया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है और लक्षण भी नहीं हैं. अतः डॉक्टर्स की सलाह पर मैं होम आइसोलेशन में रहूंगा. मेरा सभी से अनुरोध है, कि जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.’

https://twitter.com/tsrawatbjp/status/1339865495470829568

बता दें कि सक्रीय राजनीति से पहले त्रिवेंद्र सिंह रावत राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) में 9 साल तक प्रचारक के रुप में काम कर चुके हैं. आगे जाकर RSS ने रावत को मेरठ का जिला प्रचारक बनाया. यहां उन्होंने शानदार काम किया और उन्हें इसका इनाम भारतीय जनता पार्टी द्वारा 2002 में कांग्रेस के विरेंद्र मोहन उनियाल के खिलाफ चुनाव का टिकट दिया. रावत ने कांग्रेस उम्मीदवार को हराकर जीत हासिल की.

साल 2007 में जब अगला विधानसभा चुनाव हुआ तो एक बार फिर भाजपा की उम्मीदों पर रावत खरे उतरे. वे साल 2007 में फिर से चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे. उन्हें मुख्यमंत्री चुना गया. बता दें कि इससे पहले त्रिवेंद्र सिंह राज्य में कृषि मंत्री का पद भी संभाल चुके हैं. रावत पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के करीबियों में गिने जाते हैं.