तू-तड़ाके पर उतरें बॉलीवुड सितारें, कंगना ने कहा- करण के पालतू, दिलजीत बोले- तूने जितने लोगों के साथ…’

Share on:

किसान आंदोलन को लेकर लगातार बॉलीवुड कलाकारों के भी बयान आ रहे हैं. बॉलीवुड की बेबाक और बिंदास अदाकारा कंगना रनौत इस मुद्दे को लेकर एक बार फिर से जोर-शोर के साथ सुर्ख़ियों में बनी हुई है. एक्ट्रेस किसान आंदोलन की शुरुआत से लेकर अब तक कई ट्वीट कर चुकी है. उन्हें हाल ही में अपने एक बयान के चलते विवादों का सामना भी करना पड़ रहा है. एक्ट्रेस ने हाल ही में शाहीन बाग वाली बिलकिस दादी को लेकर एक विवादित बयान दिया था. बता दें कि हाल ही में बिलकिस दादी सिंधु बॉर्डर पर जारी किसानों के विरोध प्रदर्शन में पहुंचीं थी और उन्होंने कहा था कि हम किसानों की बेटियां है और सरकार को किसानों की बात माननी चाहिए.

CAA कानून को लेकर दिल्ली के शाहीन बाग़ में जो आंदोलन हुआ था, बिलकिस दादी उसमे भी शामिल हुई थी और वे अब किसानों के आंदोलन का समर्थन करने भी पहुंचीं है. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बिलकिस को लेकर कहा था कि ये 100 रुपये के लिए कहीं भी आ जा सकती हैं. इस पर सोशल मीडिया पर विवाद पैदा हो गया और विवाद बढ़ता देख कंगना ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था.

कंगना के इस विवादित ट्वीट को लेकर अब उन पर सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने निशाना साधा है. दिलजीत ने एक वीडियो साझा कर लिखा है कि, ” बंदे को इतना अंधा भी नहीं होना चाहिए. कुछ भी नहीं बोलना चाहिए. ये रहा पूरा सबूत.” बता दें कि दिलजीत ने जो वीडियो साझा किया है उसमें महिंदर कौर नाम की एक बूढ़ी दादी नज़र आ रही है.

दिलजीत के इस ट्वीट पर कंगना भी कहां चुप बैठने वाली थी. उन्होंने पलटवार करते हुए लिखा कि, ”ओ करण जौहर के पालतू, जो शाहीन बाग में नागरिकता कानून के समय विरोध कर रही थीं, वो बिलकिस बानो दादी जी थी. वहीं बाद में किसानों के साथ भी धरना देती दिख गईं. महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं हूं. क्या ड्रामा चलाया है तुमने ये.”

कंगना का दिलजीत को करण जौहर का पालतू कहना ज़रा भी रास नहीं आया और दिलजीत ने भी एक्ट्रेस को करारा जवाब दे दिया. दिलजीत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ”तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की है, क्या तू सभी की पालतू है? झूठ बोलना और फिर लोगों को भड़काना, उनकी भावनाओं के साथ खेलना, ये सब तो आप अच्छे से जानती हैं कंगना जी.

कंगना ने दिलजीत को चमचा कहा…

दिलजीत के इस ट्वीट के बाद एक बार फिर कंगना ने दिलजीत को जमकर आड़े हाथों लिया और उनकी क्लास लगा दी. कंगना रनौत ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि, ”ओ चमचे तू जितनों की चाट-चाट के काम लेता है, ज्यादा मत उछल, मैं कंगना रनौत हूं, तेरे जैसों की चमची नहीं हूं.”