MP : उपचुनाव में मिली हार से फूटा BJP नेताओं का गुस्सा, रघुराज बोले- ‘…पार्टी को भुगतने पड़ेंगे परिणाम’

Share on:

भोपाल : उपचुनाव में मिली हार पर अब मंत्री गिर्राज दंडोतिया का बड़ा बयान सामने आया है. इसे लेकर उन्होंने कहा है कि यह हमारा आंतरिक मामला है और मैं पार्टी फोरम में अपनी बता रखूंगा. गिर्राज ने अपने इस्तीफे पर कहा कि मैं आज शिवारज सिंह से मिलकर अपना इस्तीफा दूंगा. मैं अपना इस्तीफा जेब मे रखकर लाया हूँ. पार्टी जो भी जिम्मेदारी देंगे उसे पूरा करूंगा. वहीं जब उनसे मंत्री इमरती देवी के इस्तीफ़े के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस बारे में इमरती देवी से ही पूछिए.

मुरैना से बीजेपी प्रत्याशी रघुराज सिंह कंसाना दिखे नाखुश…

मध्यप्रदेश उपचुनाव में मुरैना से बीजेपी प्रत्याशी रहे रघुराज सिंह कंसाना ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने तो काम किया, लेकिन सेकंड लाईंन की लीडरशिप ने साथ नहीं दिया. उन्होंने कहा कि इसी कारण चुनाव में हार मिली है.

मुरैना जिले के नेताओं और मंडल स्तर के नेताओं पर सवाल खड़े करते हुए रघुराज कंसाना ने कहा कि चुनाव में बीजेपी की पीठ में छुरा घोपने का काम इन्होने ही किया है. उन्होंने पार्टी के हे कई नेताओं के ख़िलाफ़ गंभीर आरोप लगते हुए कहा कि मुझे चुनाव हराने वाले सभी नेताओं के नाम पार्टी नेतृत्व को मालूम है और उम्मीद जताते हुए कंसाना ने कहा कि अगर ऐसे नेताओं के ख़िलाफ़ नहीं हुई कार्रवाई तो आने वाले समय में पार्टी को गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे.