ममता से सत्ता छीनने की तैयारी जोरदार, घोष बोले- अबकी बार, बंगाल में 200 पार

Share on:

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई माह में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सियासी बयानबाजियों ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया है. भारतीय जनता पार्टी लगातार बंगाल की ममता सरकार पर हमलावर है. बुधवार को भी भाजपा ने ममता सरकार पर निशाना साधा और अगले चुनाव में अपनी प्रचंड जीत की हुंकार भरी.

पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि, भारतीय जनता पार्टी बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतेगी. घोष ने कहा कि, आगामी विधानसभा चुनाव में हम सरकार बनाने जा रहे हैं. घोष ने यह भी बताया कि बंगाल चुनाव को लेकर केंद्रीय नेतृत्व भी लगातार मदद कर रहा है. आलाकमान इसके लिए जमीनी स्थिति का आकलन कर रहा है और हमें बता रहा है कि हम कहां बेहतर किया जा सकता है.

दिलीप घोष ने जानकारी देते हुए बताया कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी बंगाल का दौरा कर चुके हैं और लगातार वे चुनाव को देखते हुए बंगाल का दौरा करते रहेंगे.आगे बंगाल की ममता सरकार पर बरसते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि, ”तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की वजह से ही बंगाल में सभी आर्थिक और सामाजिक अपराध हो रहे हैं और जब केंद्रीय एजेंसियां ​​कार्रवाई करती हैं, तो वे तनाव में आ जा रहे हैं.”

अप्रैल-मई में चुनाव संभव…

पश्चिम बंगाल में पिछला विधानसभा चुनाव 2016 में हुआ था. इस चुनाव में टीएमसी जीत दर्ज करने में कामयाब रही थी. जबकि अब अगला विधानसभा चुनाव 2021 में अप्रैल-मई माह में हो सकता है. बता दें कि बंगाल में विधानसभा की कुल 294 सीटें है और बहुमत के लिए 148 सीटों की आवश्यकता होती है.