कांग्रेस के वरिष्ठ सांसद मनीष तिवारी को हुआ कोरोना, कहा- रात 2 बजे नींद टूट गई

Share on:

नई दिल्ली : हाल ही में राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज़ नेता सचिन पायलट कोरोना की चपेट में आए थे और उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी देते हुए कहा था कि उनके संपर्क में आए लोग अपना टेस्ट करा लें. वहीं अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद मनीष तिवारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

कांग्रेस के जाने-माने नेता मनीष तिवारी ने खुद के कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है. उन्होंने बताया है कि उन्हें बीती रात से हल्के बुखार की शिकायत थी. उन्होंने सुबह अपना कोरोना टेस्ट कराया और रिपोर्ट में कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई.

कांग्रेस सांसद तिवारी ने ट्वीट करते हुए बताया कि, ”मैं आज दोपहर COVID -19 पॉजिटिव पाया गया हूँ. मैं कल रात लगभग 2 बजे हल्के बुखार के साथ उठा. अपने आप का सुबह सबसे पहले मैंने कोरोना का परीक्षण कराया. अब तक कोई अन्य लक्षण नहीं. पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में रहे हैं, उन्हें सावधानी बरतने की सलाह देता हूँ.”

https://twitter.com/ManishTewari/status/1328297805291560960

बता दें कि इससे फ्लेअक्टूबर माह में वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. उन्होंने भी ट्वीट के माध्यम से इस बात की जानकारी दी थी. उन्हें मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जबकि अब हाल ही में तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वे फिलहाल गंभीर हालत में ICU में भर्ती है.