भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष के घर हमला, पुलिस को सख्त कार्रवाई के निर्देश

Share on:

भोइंदौर। पूर्व भाजपा नगर अध्यक्ष गोपी नेमा के घर अज्ञात बाइक सवारों के द्वारा हमला करने का मामला सामने आया है। हमले के बाद नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे भाजपा पदाधिकारियों के साथ गोपीकृष्ण नेमा के घर पहुँचे। वही, एसपी ने बताया कि, आसपास के सीसीटीवी फुटेज निकलवाए जा रहे हैं और पहचान की जा रही है जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा और बदमाश पकड़ लिए जाएंगे।

बता दे कि, भाजपा के पूर्व अध्यक्ष गोपी ने मां के घर अज्ञात लोगों ने घर पर हमला किया, घर के बाहर गमले कांच और कई सामान तोड़े। हमले के समय गोपी नेमा घर पर ही मौजूद थे। गोपी के अनुसार, वह कौन लोग थे ये उन्हें नहीं पता। किसी से कोई दुश्मनी नहीं लेकिन जिन लोगों ने हमला किया उनके हाथों में डंडे व हथियार थे पुलिस मौके पर पहुंची।

ग्वालटोली में हुए इस विवाद के बाद विवाद में शामिल एक व्यक्ति गोपीकृष्ण नेमा के यहां दिवाली मिलने आया था। वही, लालू अरोरा ने बताया कि, आरोपी भी उसकी तलाश में यहां पहुचे थे उक्त व्यक्ति की तलाश में है। इसके बाद 10 -12 बाइक सवारों ने गोपीकृष्ण नेमा के घर पर किया हमला। पुलिस उस व्यक्ति से पूछतांछ जारी है।

हमले के बाद गोपी नेमा के घर पहुंचे मालिनी गौड़ और कृष्णमुरारी मोघे ने चिंता जताई। साथ ही एसपी ने बताया कि, आसपास के सीसीटीवी फुटेज निकलवाए जा रहे हैं और पहचान की जा रही है जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा और बदमाश पकड़ लिए जाएंगे।