शिवपुरी से लौट रहे 11 लोगों की दुर्घटना में मौत

Share on:

शिवपुरी। शिवपुरी के पोहरी में एक लोडिंग वाहन पलटने से उसमें सवार 10 लोगों की मौत हो गई, साथ ही 10 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए। बता दे कि, यह घटना पोहरी-ककरा रोड पर हुई। दरअसल, यह सभी लोग पोहरी में एक गमी में शामिल होने आए थे और वापस श्योपुर के विजयपुर स्थित अपने गांव जा रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार दोपहर गुर्जर परिवार के कई लोग पिकअप वाहन में सवार होकर पोहरी के गांव में एक गमी में शामिल होने आए थे। उनके किसी परिचित की कैंसर से मौत हो गई थी। वाहन में सवारों की संख्या 40 से अधिक बताई गई है। घटना के अनुसार, जैसे ही तेज गति में जा रहा वाहन संकरी सड़क पर पहुंचा तो अनियंत्रित हो गया। गाड़ी पलटने से अधिकांश लोग इसके नीचे दबे रहे गए। जब तक आसपास से पहुंचे लोग उन्हें निकालते 10 लोगों की मौत हो गई।

वही, कई लोगों को गंभीर अवस्था में शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि, घटना की सूचना मिलते ही कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह और एसपी राजेश सिंह चंदेल मौके पर पहुंच गए। दो गंभीर घायलों को ग्वालियर भी रैफर किया गया है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, हादसे में मारे गए लोग पोहरी में गमी के कार्यक्रम में शामिल होने आए थे।बताया जा रहा है कि लोडिंग वाहन में करीब 40 से अधिक लोग सवार थे।