पीएम मोदी के 6 साल कांग्रेस के 50 सालों पर भारी : अमित शाह

Share on:

नई दिल्ली : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को गुजरात के कच्छ में विकास उत्सव, 2020 का उद्घाटन किया. इस दौरान शाह ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और उन्होंने कांग्रेस के 50 सालों की तुलना पीएम मोदी के 6 साल के कार्यकाल से की.

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि, सीमावर्ती क्षेत्रों में पिछले 50 साल में जितना काम नहीं हुआ, उतना काम मोदी सरकार ने छह सालों में कर दिखाया है. शाह ने इस दौरान यह भी कहा कि, वे आगामी दिनों में सरहद पर जाकर देश की रक्षा करने वाले सैनिकों के साथ रहने वाले हैं.

शाह ने जांबाज जवानों की तारीफ करते हुए कहा कि, ”हमारे जवान सीमाओं की सुरक्षा करते हैं. आने वाले दिनों में मैं वहां जाकर रहने वाला हूं. मोदी जी का सपना है कि सीमा को इतना अभेद बनाएंगे की परिंदा भी पर ना मार सके.” कच्छ में विकास उत्सव, 2020 कार्यक्रम में शाह ने कहा कि भूकंप के बाद कच्छ के नए स्वरुप को देखकर बड़ा संतोष होता है. शाह ने आगे इसका पूरा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया. उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी की दूरदर्शिता को और यहां के लोगों के अथक परिश्रम को इसका पूरा श्रेय जाता है.

शाह ने दी दीवाली की शुभकामनाएं…

केंद्रीय ग्रह मंत्री अमित शाह ने इस दौरान कच्छ के लोगों को दिवाली महापर्व की शुभकामनाएं भी दी. केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि, ”दीपावली का पर्व आज से ही शुरू होता है और मैं आप सभी को और देश को दीपावली की अग्रिम बधाई देता हूं. भगवान करें जब दिवाली खत्म हो, तब हम कोरोना को खत्म करके नए विकास के साथ आगे बढ़ सकें.”