जय श्रीराम और भारत माता की जय सुन-सुन कर मेरा दिमाग खराब हो गया है: सीएम हेमंत सोरेने

Share on:

रांची। झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सीएम हेमंत सोरेन कह रहे हैं कि, जय श्रीराम, जय श्रीराम और भारत माता की जय का नारा सुनकर मेरा दिमाग खराब हो गया है। प्रदेश की दो सीटों, बेरमो और दुमका में हो रहे उप चुनाव के बीच सामने आए इस वीडियो से राजनीति गर्मा गई है। भाजपा ने मुख्यमंत्री पर हमला बोला है। दोनों सीटों के लिए चुनाव शोर अब थम गया है और वोटिंग तथा मतगणना की प्रतीक्षा है।

रविवार को सीएम हेमंत सोरेने का यह वीडियो राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने अपने फेसबुक अकॉउंट पर शेयर किया। साथ ही उन्होंने सीएम हेमंत सोरेन पर हमला भी किया है।

पूर्ण सीएम रघुवर दास ने लिखा कि, देश विरोधी शक्तियों के पक्ष में खड़े होनेवाले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आपको भारत माता की जय और जय श्रीराम के नारे से इतनी परेशानी क्यों है? हम राष्ट्र भक्त हैं। हमारे लिए दल से पहले देश आता है।

बता दे कि, यह वीडियो सिर्फ 28 सेकंड का ही है। वीडियो में हेमंत सोरेन कहते जा रहे है कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता कमल छाप का झंडा लगाते हैं, लेकिन अपनी पार्टी का नाम नहीं बताते हैं। उसकी जगह सिर्फ जय श्री राम, जय श्री राम और भारत माता की जय के नारे लगाते हैं। आखिर यह कौन सी पार्टी है। यह सब सुनकर मेरा दिमाग खराब हो गया। साथ ही,उन्होंने आरोप लगाया कि, भाजपा की नीतियों के कारण आज झारखंड का पूरा विकास नहीं हो सका है।