कांग्रेस के बड़े नेता की चप्पलों से पिटाई, लड़कियों ने सरेराह सिखाया सबक

Share on:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें दो युवतियां कांग्रेस के बड़े नेता को पीटती हुई नज़र आ रही है. जानकारी के मुताबिक़, वायरल वीडियो में जिस व्यक्ति की पिटाई हो रही है वह शख़्स उत्तर प्रदेश के जालौन जिले से का कांग्रेस अध्यक्ष है और इसका नाम अनुज मिश्रा बताया गया है.

जानकारी कुमताबिक, दो लड़कियों ने अनुज मिश्रा की जालौन के उरई में स्टेशन रोड पर चप्पलों से पिटाई की. लड़कियों ने सरेराह कांग्रेस नेता की सड़क पर ही खबर ले डाली. इस मामले में पुलिस की माने तो कांग्रेस नेता अनुज मिश्रा पर युवतियों द्वारा फोन पर अश्लीलता का आरोप लगाया गया है. लड़कियों ने कहा कि वे एक NGO चलाती है और अनुज मिश्रा द्वारा उन्हें बार-बहार फ़ोन किया जाता था और वह उनसे अश्लील बातें करता था. ऐसे में लड़कियों ने अनुज से निपटने की ठानी और उन्हें स्टेशन रोड पर बुला लिया. इसके बाद दोनों युवतियों ने अनुज को सबक सिखाते हुए उन पर जमकर चप्पलें चला दी. वे इस दौरान रहम की भीख मांगते रहें, लेकिन लड़कियों ने अनुज की एक न सुनी.

अनुज ने लड़कियों के ख़िलाफ़ दी तहरीर…

लड़कियों ने जहां अनुज पर अश्लील बातें करने और उन्हें परेशान करने के आरोप लगाए तो वहीं अनुज मिश्रा ने भी लड़कियों के ख़िलाफ़ दी. अनुज मिश्रा ने कहा कि, ”उनकी बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान है और लड़कियों के घर पर उनकी दुकान से करीब डेढ़-दो लाख का सामान गया था।. जिसका तगादा करने पर ही लड़कियों ने उनके साथ मारपीट की है.”

इंस्पेक्टर सुधाकर मिश्रा का बयान…

इस मामले को लेकर इंस्पेक्टर सुधाकर मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया है कि इस मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही इस पर कार्रवाई शुरू होगी. दूसरी तरफ़ सियासी घमासान भी इस मामले पर शुरू हो गया है. कांग्रेस के जिलाध्यक्ष होने के नाते अनुज मिश्रा को लेकर तमाम तरह की बातें की जा रही है.